आर्टिस्ट का हैरतअंगेज़ कारनामा, लेम्बोर्गिनी में विस्फोट कर उड़ा दिया, अब गाड़ी के 999 टुकड़ों की होगी नीलामी

Shl0ms ने कहा, कि उन्होंने क्रिप्टो की समृद्ध-त्वरित संस्कृति और आत्म-संवर्धन पर ध्यान केंद्रित करने की "सुलगती आलोचना" देने के लिए प्रयुक्त लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन को उड़ा दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins

एक वैचारिक कलाकार ने इस महीने की शुरुआत में "क्रिप्टो पूंजीवाद की ज्यादतियों" पर एक बयान देने के लिए एक लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) को ही उड़ा डाला. कलाकार, जो उपनाम "Shl0ms" के नाम से जाता है, उसने घोषणा की, कि उसने अमेरिका में एक अज्ञात स्थान पर लक्जरी कार को उड़ा दिया था. फॉर्च्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह के अंत में होने वाली नीलामी में नष्ट हुए लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन के जले हुए टुकड़े अब एनएफटी के रूप में बेचे जाएंगे.

Shl0ms ने कहा, कि उन्होंने क्रिप्टो की समृद्ध-त्वरित संस्कृति और आत्म-संवर्धन पर ध्यान केंद्रित करने की "सुलगती आलोचना" देने के लिए प्रयुक्त लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन को उड़ा दिया था. Shl0ms ने कहा, "इस परियोजना का उद्देश्य अंतर्निहित प्रौद्योगिकी की क्रांतिकारी क्षमता की याद दिलाना है - अगर हम इसे पूरी तरह से व्यक्तिगत लाभ के बजाय सही तरीके से उपयोग करते हैं."

लेम्बोर्गिनी के आग की लपटों में समा जाने के फुटेज को ट्विटर पर हजारों बार देखा गया और शेयर किया जा चुका है.

देखें Video:

Shl0ms ने कार के जले हुए अवशेषों को 999 NFTs में बदल दिया है. 999 अंशों को वर्गीकृत और फिल्माया गया था और वीडियो अब एनएफटी के रूप में एक नीलामी में बेचे जाएंगे जो लगभग .01 ईथर, या लगभग $ 26 से शुरू होती है.

केवल 888 टुकड़ों की नीलामी की जाएगी, 111 टुकड़े एक अज्ञात खरीदार और कलाकार की टीम के लिए आरक्षित किए गए हैं.

Advertisement

Shl0ms ने द ब्लॉक के साथ एक वीडियो इंटरव्यू के लिए सहमति जताई, लेकिन एक फिल्टर का उपयोग किया ताकि उनका चेहरा दिखाई न दे. उन्होंने वीडियो कॉल के दौरान कहा, "यह तकनीक अविश्वसनीय रूप से आशाजनक है, हम इसके साथ बहुत सी अच्छी चीजें कर सकते हैं लेकिन इसके साथ बहुत सारी भयानक चीजें की जा रही हैं." "यह वास्तव में निकालने वाला, शून्य-योग अभ्यास है."

विस्फोट दो सप्ताह के परीक्षण के बाद किया गया था. एक संघीय लाइसेंस प्राप्त विस्फोटक इंजीनियर ने लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन का विस्फोट किया.

Advertisement

रोंगटे खड़े कर देगा ट्रक के पहियों से बच्चे को बचाने का यह वीडियो

Featured Video Of The Day
GPS Tracing से कैसे कटेगा गड़ियों का Toll? जानिए पूरी Detail
Topics mentioned in this article