"ऐसी बारिश से लावारिस हो गया लाहौर..." मरियम नवाज को क्यों ट्रोल कर रहे लोग, देखें Viral Video

पाकिस्तान के लाहौर की स्थिति काफी भयावह है. बारिश होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछारों के साथ मरियम नवाज को ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारत की तरह पड़ोसी देश पाकिस्तान का हाल बेहाल है. बारिश के कारण लाहौर शहर में पानी भर गया है. देखा जाए तो लाहौर में मूसलाधार बारिश से डूबा नजर आ रहा है. पाकिस्तानी समाचार द डॉन के मुताबिक, गुरुवार की सुबह लाहौर में करीब 3 घंटे जमकर बारिश हुई. एक अनुमान के मुताबिक, एक दिन में ही करीब 350 मिलीमीटर बारिश हुई है. जिसने पिछले 44 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया. भारी बारिश के कारण लोगों ने इसकी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरु कर दिया है. इस वजह से एक्स लाहौर ट्रेंड करने लगा है. सोशल मीडिया यूज़र्स #Lahore नाम के हैशटैग से मरियम नवाज और प्रशासन को अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूज़र ने लिखा है कि ये लोग हमेशा कराची को देखते हैं, लाहौर के बारे में कुछ नहीं कहते हैं.

@leghari_safdar नाम की एक्स यूज़र ने लाहौर की स्थिति के बारे में लोगों को बताया है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा की लाहौर पानी में डूबा है और पंजाबी की मुख्यमंत्री मरियम नवाज गहरी नींद में सोयी हैं.

Advertisement

आज मानसून और इतिहास की रिकॉर्ड तोड़ बारिश हुई है. अल्लाह इस बारिश को फायदेमंद बारिश बना दे.

घरों और सड़कों पर पूरी तरह से पानी भर गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने बारिश के बाद आई बाढ़ के वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर किए हैं, जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि सड़कों पर कार पूरी तरह से डूब गई हैं. स्टैंड पर लगी गाड़ियां भी पूरी तरह डूबी नजर आ रही हैं. कुछ जगहों पर पानी कमर के ऊपर तक भर गया है. 

Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान के लाहौर की स्थिति काफी भयावह है. बारिश होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछारों के साथ मरियम नवाज को ट्रोल कर रहे हैं. पूरे लाहौर में बारिश का आपातकाल लागू है. सभी स्कूल और कार्यालय बंद कर दिए गए हैं.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?