गर्लफ्रेंड से शादी करने भारत आया कोरियन दूल्हा, अपने हाथों से दूल्हे को तैयार करती नजर आई दुल्हन

वीडियो में भारतीय पारंपरिक परिधान पहने एक कोरियन लड़का नजर आ रहा है, जो अपनी इंडियन गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे से पहले एक खूबसूरत सा फोटोशूट करवाता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर इन दिनों एक कपल का बेहद प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल बाग-बाग हो गया है. वीडियो में भारतीय पारंपरिक परिधान पहने एक कोरियन लड़का नजर आ रहा है, जो अपनी इंडियन गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे से पहले एक खूबसूरत सा फोटोशूट करवाता दिख रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. 

कोरियन दूल्हा इंडियन दुल्हन

आपने ऐसी कई शादियों को देखा और उनके बारे में सुना होगा, जिसमें विदेशी लड़कियां भारतीय लड़कों से शादी करने के लिए भारत तक चली आती हैं और बाद में यहीं की होकर रह जाती हैं. इस कड़ी में अब एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जो इन दिनों चर्चा में है. वीडियो में कोरियाई लड़का अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए भारत आया है. इस दौरान उसने बाकायदा भारतीय परिधान पहना है. वहीं साउथ इंडियन लड़की अपने दूल्हे को भारतीय लुक में तैयार कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हे राजा ने पारंपरिक रेशमी शर्ट और लुंगी पहन रखी है. तैयार होने के बाद यह जोड़ा फोटोशूट भी करवाता है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंडियन स्टाइल में रचाया ब्याह

दिल छू लेने वाला ये नजारा है, लोगों के चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान बिखेर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को saji_makeupmagician नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, वह हर लड़की के सपनों की जिंदगी जी रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है. तीसरे यूजर ने लिखा, इसको बैलेंस करने के लिए मुझे अब किसी कोरियन लड़की से शादी करनी पड़ेगी. चौथे यूजर ने लिखा, प्यार अंधा होता है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?