बीवी के गम में खुदकुशी के लिए ब्रिज पर चढ़ा शख्स, पुलिस ने दिया बिरयानी का वास्ता, मरने का प्लान हुआ कैंसिल

मिया बीवी में हुई खटपट के बाद शख्स आत्महत्या करने के लिए ब्रिज पर चढ़ गया. पुलिस ने शख्स को नीचे उतारने के लिए एक ऐसा शानदार ऑफर दिया कि, शख्स चाह कर भी मना ना कर पाया और फट से नीचे उतर आया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कोलकाता में सोमवार की दोपहर पुलिस और एक शख्स के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसे देखकर आपको शोले फिल्म के जबरदस्त किरदार वीरू की याद आ जाएगी, जो मूवी में बसंती से शादी करने की डिमांड के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गए थे और कूदकर जान देने की धमकी दे रहे थे, लेकिन जैसे ही बसंती शादी के लिए मान जाती हैं, वीरू बड़ी खुशी से पानी की टंकी से नीचे उतर आते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा कोलकाता में भी देखने को मिला, जहां मिया बीवी में हुई खटपट के बाद शख्स आत्महत्या करने के लिए ब्रिज पर चढ़ गया, लेकिन आगे जो हुआ उसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, पुलिस ने शख्स को नीचे उतारने के लिए एक ऐसा शानदार ऑफर दिया कि, शख्स चाह कर भी मना ना कर पाया और फट से नीचे उतर आया.

दरअसल, बीते दिन एक शख्स खुदकुशी करने के इरादे से पुल पर चढ़ गया. शख्स को इतनी ऊंचाई पर देखकर लोगों की हालत खराब हो गई. इस दौरान शख्स को देखकर उमरती भीड़ में से किसी बंदे इस बात को पुलिस तक पहुंचाया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को नीचे उतारने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया, लेकिन शख्स था कि टस से मस नहीं हुआ. इस दौरान पुलिस ने शख्स को भाप लिया और ऐसा तिकड़म भिड़ाया कि, बिना कुछ किए शख्स खुद ब खुद नीचे उतर आया.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बताया जा रहा है कि, पुलिस ने शख्स के हाई वोल्डेज ड्रामे को खत्म करने के लिए उसे चिकन बिरयानी खिलाने और नौकरी दिलाने का लालच दिया, जिसे सुनकर शख्स तुरंत नीचे उतर आया. शख्स के नीचे आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. बताया जा रहा है कि. 40 वर्षीय एक शख्स अपनी बीवी के अलग हो जाने के कारण परेशान चल रहा था. यही वजह थी कि, उसका कारोबार भी ठप्प हो गया. इन सबके बीच वो भावनात्मक परिस्थितियों से गुजर रहा था और फिर एक दिन उसने खुदकुशी करने का इरादा बना लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स अपनी बड़ी बेटी के साथ साइंस सिटी जा रहा था. इस बीच रास्ते में बाइक रोककर उसने फोन गिरने की बात कही और फिर बेटी ने पिता को पुल पर चढ़ते देखा, जिन्हें देखकर वो घबरा गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report