दो वक्त की रोटी के लिए सड़कों पर वायलिन बजा रहा है यह बुजुर्ग आर्टिस्ट, मदद के लिए आगे आए लोग - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो सड़कों पर वायलिन बजा (Elderly Man Plays Violin) रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स उनके मुरीद हो चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो सड़कों पर वायलिन बजा (Elderly Man Plays Violin) रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स उनके मुरीद हो चुके हैं. ट्विटर यूजर आरिफ शाह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और बताया है कि कोलकाता में यह बुजुर्ग आर्टिस्ट अपना टैलेंट दिखा रहा है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो वायलिन बजाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क किनारे वायलिन बजा रहे हैं. वो वायलिन पर 'अजीब दास्तां है यह...' और 'दीवाना हुआ बादल...' जैसे शानदार गानों के म्यूजिक दे रहे हैं. उसके पास ही एक बुजुर्ग महिला भी खड़ी है. रात के समय वो वायलिन बजा रहे हैं. पीछे दुकाने बंद हैं और सड़कों पर गाड़ियां तेज रफ्तार में निकल रही हैं. 

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कोलकाता में बुजुर्ग व्यक्ति का टैलेंट देखिए. कोरोना काल में यह आर्टिस्ट भी स्ट्रगल कर रहे हैं. अपनी कला के माध्यम से दो वक्त की रोटी जुटा रहे हैं. उनका नाम भोगोबन माली है, जो कोलकाता में गिरीश पार्क के पास रहते हैं.'

देखें Video:

इस वीडियो को 6 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

उनकी हालत को देख लोगों का दिल पसीज गया और लोग मदद के लिए आगे आए हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात