Metro Dance: यात्री नहीं इस बार खुद स्टाफ ही करने लगा मेट्रो के अंदर धमाकेदार डांस, धड़ल्ले सा वायरल हो रहा Video

Girl Dance In Metro: तेजी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचता यह वीडियो कोच्चि मेट्रो का बताया जा रहा है, जिसमें मेट्रो के कुछ स्टाफ को धमाकेदार डांस करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Metro Staff Dance On Mainaru Vetti Katti: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से मेट्रो के अंदर के वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें यूजर्स खूब देखना और शेयर करना पसंद करते हैं. कभी कोई मेट्रो के अंदर नहाता, तो कभी डांस करते हुए वायरल हो रहा है. वहीं कुछ वीडियोज तो ऐसे भी हैं, जिसमें लोग आपत्तिजनक अवस्था में भी पाए गए हैं. इनमें से ज्यादातर वीडियो दिल्ली मेट्रो के हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें खुद मेट्रो का कुछ स्टाफ थिरकता नजर आ रहा है.

तेजी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचता यह वीडियो कोच्चि मेट्रो का बताया जा रहा है, जिसमें मेट्रो के कुछ स्टाफ को धमाकेदार डांस करते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो कोच्चि मेट्रो के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हम ट्रेंड को कभी मिस नहीं करते हैं.' कैप्शन के साथ कुछ हैशटैग भी यूज किए गए हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में कोच्चि मेट्रो स्टाफ की यूनिफॉर्म में एक महिला कमाल का डांस करती नजर आ रही है. इस बीच मेट्रो के अंदर से स्टाफ का ही एक युवक स्टाइल से निकलकर आता है और महिला के साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करने लगता है. बैकग्राउंड में तमिल फिल्म 'दसरा' के गाने 'मेनारू वेटी कट्टी' बज रहा है, जिस पर दोनों मिलकर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. 13 अप्रैल को शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल ने किया Gaza मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत | Breaking News