जानें क्या है ये Blue Smurf Cat मीम, जिसने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका, इन्होंने शुरू किया यह ट्रेंड

यह ट्रेंड टिक टॉक पर एक मीम के रूप शुरू हुआ. इसे एक रशियन हैशटैग ने शुरू किया कुछ ही समय में यह वायरल हो गया और इसे करोड़ों लोगों ने देखा और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और अब ब्लू स्मर्फ कैट मीम ट्विटर, यू ट्यूब पर वायरल हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Blue Smurf Cat मीम हो रहा वायरल.

आजकल क्या सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए आपको हर जगह ब्लू कैट नजर आ रही है. दरअसल, आपको ही नहीं सोशल मीडिया पर सभी को यह ब्लू कैट नजर आ रही है. इसके पीछे की वजह है ब्लू स्मर्फ कैट मीम का वायरल होना. यह ट्रेंड टिक टॉक पर एक मीम के रूप शुरू हुआ, जिसे एक रशियन हैशटैग ने शुरू किया था. कुछ ही समय में यह वायरल हो गया और इसे करोड़ों लोगों ने देखा भी. सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और अब ब्लू स्मर्फ कैट मीम ट्विटर, यू ट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक हर प्लेटफॉर्म वायरल हो रहा है.

ब्लू स्मर्फ कैट क्या है

ब्लू स्मर्फ कैट एक बिल्ली की तरह नजर आने वाली एक जीव है, जिसने मशरूम को हैट की तरह पहन रखा है. मीम में ब्लू स्मर्फ कैट की पीठ पर उसके औजार से एक मरा हुआ घोंघा लटका नजर आ रहा है. इस जीव का निर्माण Natt Hallinan ने 2014 में यह सोच कर किया था कि, अगर स्मर्फ्स सचमुच में होते तो कैसे दिखते. वायरल हो रहे वीडियो के बैकग्राउंड में एलन वॉकर का गाना 'द स्पेक्टर' भी है और यह वीडियो टिकटॉक से यूट्यूब, इंस्टाग्राम और एक्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल चुका है. वहीं कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से इस जीव को दिखाना बंद करने की अपील भी की है.

यहां देखें पोस्ट

मिल चुके हैं मिलियन व्यूज

#smurfcat और रशियन हैशटैग की लोकप्रियता आसमान छू रही है. #smurfcat को अब तक 691.9 मिलियन और रशियन हैशटैग को 443.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि, बहुत से यूजर इसका विरोध भी कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, 'टिकटॉक प्लीज इस स्मर्फ कैट को रोकें.' इस अपील को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और बहुत से लोगों ने कहा कि, इसकी जरूरत नहीं है.

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी