लोनावला के भूतिया बंगले और Rolls Royce कार का सच, क्या सचमुच यहां भटकती हैं 'आत्माएं'

वीडियो में यह दावा किया गया है कि ये भूतिया विला की बातें महज अफवाहें हैं और असल में यह एक विवादित संपत्ति है, जहां सालों से कोई नहीं रह रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
वायरल वीडियो में दिखा लोनावला के भूतिया बंगले का सच

Mystery Of The Rolls Royce: लोनावला की हसीन वादियों के बीच खड़ा Ayesha Villa और इसके सामने खड़ी पुरानी Rolls Royce Silver Shadow की एक वायरल वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी है. यह विला अपने भूतिया किस्सों की वजह से काफी चर्चित हो गया है, लेकिन इंस्टाग्राम हैंडल v_jenil द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो ने इन किस्सों की हवा निकाल दी है. वीडियो में यह दावा किया गया है कि ये भूतिया विला की बातें महज अफवाहें हैं और असल में यह एक विवादित संपत्ति है, जहां सालों से कोई नहीं रह रहा है.

वीडियो में दिख रही Rolls Royce दरअसल, 1980 मॉडल की Silver Shadow है, जिसे 2004 में आई फिल्म लक़ीर में इस्तेमाल किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस कार की विंड स्क्रीन और दूसरे शीशे तोड़ दिए गए हैं. विला के अंदर भी सब कुछ खंडहर में तब्दील हो चुका है. देखरेख के अभाव में यह शानदार जगह अब खंडहर का रूप ले चुकी है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने उठाए सवाल (Lonavala Ghost Stories)

वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन के मुताबिक, यह महज एक बेकार पड़ी प्रॉपर्टी है, जिसे इंटरनेट पर भूतिया घोषित कर दिया गया है, लेकिन लोगों के कमेंट्स कुछ और ही इशारा करते हैं. एक यूजर ने लिखा, "चलो ये मान लेते हैं कि यहां कोई नहीं रहता, इसलिए ये घर खंडहर हो चुका है, लेकिन Rolls Royce कोई यहां क्यों छोड़ गया? वहीं एक अन्य ने मजाक में लिखा, "रात को जा के देख, फिर मानू!". एक और यूजर ने भी कुछ इसी तरह का कमेंट करते हुए लिखा, "भाई, रात के 2 बजे आना. फिर पता चलेगा कि कुछ भूतिया है या नहीं!" एक दूसरे यूजर ने Rolls Royce की दुर्दशा पर चिंता जताते हुए लिखा, "कोई तो इस Rolls Royce की फिर से ठीक करवा दे." 

Advertisement

भले ही इंटरनेट पर इस विला को लेकर कई तरह की भूतिया कहानियां तैर रही हों, लेकिन वीडियो में यह साफ नजर आता है कि यह बस एक पुरानी प्रॉपर्टी है, जो देखभाल के अभाव में बर्बाद हो चुकी है. अब सवाल यह है कि इस Rolls Royce और विला की दुर्दशा को सुधारने की कोई कोशिश करेगा या ये जगह हमेशा के लिए खंडहर बनी रहेगी.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Festival Season में मिलावटी मिठाईयों से सावधान! Food safety Department ने की कार्रवाई | Diwali| 2024