उदित नारायण के फैन हैं किरण रिजिजू, शेयर किया Video, बोले- उनके गीतों को नहीं भूल सकता

सोशल मीडिया पर किरण रिजिजू ने उदित नारायण को ऐसा देस है मेरा गाते हुए एक वीडियो शेयर किया और अब यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

अगर आप 80 या 90 के दशक के बच्चे हैं, तो आपने वह जादू देखा होगा जो उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने संगीत के माध्यम से बुना था. देशभक्ति गीतों से लेकर रोमांटिक गानों तक, गायक ने सहजता से सब कुछ गाया और देश को उनकी मधुर आवाज से प्यार हो गया. अब कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू (Minister of Law and Justice Kiren Rijiju) को भी उनके फैंस की लंबी सूची में जोड़ा जा सकता है. सोशल मीडिया पर किरण रिजिजू ने उदित नारायण को ऐसा देस है मेरा गाते हुए एक वीडियो शेयर किया और अब यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को किरण रिजिजू ने ट्विटर पर शेयर किया है. 31-सेकंड की क्लिप में उदित नारायण को 2004 की फिल्म वीर ज़ारा से ऐसा देस है मेरा गाते हुए दिखाया गया है. कमरे में मौजूद हर कोई हैरत से उनका गाना सुन रहा था क्योंकि वह इतना मधुर गा रहा था. रिजिजू ने कमेंट में लिखा, "क्या बात है, उदित जी आपने कमाल कर दिया."

किरण रिजिजू ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "एक पूरी पीढ़ी उनके रोमांटिक मधुर गीतों और अनोखी जादुई आवाज के साथ बड़ी हुई है. उदित नारायण जी ने एक शिष्टाचार मुलाकात की."

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो 1 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा, "बहुत सुंदर." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया आवाज."

Advertisement

रिजिजू ने ट्विटर पर उदित नारायण के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. कैप्शन में लिखा, "उदित नारायण जी से मिलकर अच्छा लगा. पापा कहते हैं बड़ा नाम, ऐ मेरे हमसफ़र, कोई मिल गया, पहला नशा, भोली सी सूरत, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, मैं निकला गड्डी लेके, दिल ने ये कहा है दिल से  जैसे उनके अविस्मरणीय गीतों को नहीं भूल सकता.”

Advertisement

बता दें कि ऐसा देस है मेरा 2004 की फिल्म वीर जारा का एक गाना है और इसे शाहरुख खान और प्रीति जिंटा पर फिल्माया गया है.

महाराष्‍ट्र : गणेशोत्‍सव पर लगे सभी प्रतिबंध हटे, बन रहीं 30 फुट से भी बड़ी मूर्तियां

Featured Video Of The Day
Faridabad में 2 Bankers मौत के बाद अभी तक नहीं जागा फरीदाबाद नगर निगम, किसी की जिम्मेदारी तय नहीं