टॉयलेट कमोड में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, पानी पीने के लिए आया बाहर, देखने वालों के उड़े होश

वीडियो को देखकर आपके होश भी उड़ जाएंगे. 6 फीट का कोबरा टॉयलेट में लगे कमोड के अंदर छिपकर बैठा था, जिसे देखकर यकीनन किसी के भी पसीने छूट जाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गांवों में या मिट्टी के घरों में अक्सर सांप निकल आते हैं. कई बार ऐसे घरों के टॉयलेट में वह छिप कर बैठते हैं, लेकिन पक्के वो भी टाइल्स लगे शहरी घर में किंग कोबरा का एक डराने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर यकीनन आपके होश भी उड़ जाएंगे. 6 फीट का कोबरा टॉयलेट में लगे कमोड के अंदर छिपकर बैठा था, जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूट जाए.

कमोड से ऐसे बाहर आया कोबरा (King Cobra Hidden Inside The Toilet Seat)

rajesh_indori_snake_rescuer_ नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, 6 फीट लंबा एक मोटा सा कोबरा कमोड में छिपा हुआ है. स्नैक कैचर उसे बाहर निकालने के लिए पाइप से उस पर पानी की धार डालता है. पानी पीने के लिए कोबरा धीरे-धीरे बाहर आता जाता है. जिधर-जिधर पानी की धार जाती है, वो भी पीछे-पीछे आ जाता है. एक बार जैसे ही वह पूरी तरह बाहर दिखने लगता है स्नेक कैचर उसके पीछे के हिस्से को पकड़ कर उसे उठा लेता है, फिर वह बाहर लाकर उसे अपने बैग में बंद कर देता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने जताई चिंता (Big Cobra Hiding Inside Toilet)

वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है और लोग इस पर कमेंट कर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो एक नए तरह का डर सामने आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब तो टॉयलेट जाने में भी डर लगेगा.' वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'ये हमेशा से मेरा सबसे बड़ा डर रहा है.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India