घर के अंदर घूम रहा था विशाल किंग कोबरा, लोगों की पड़ी नज़र तो हुआ कुछ ऐसा, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल किंग कोबरा एक घर के अंदर बड़े आराम से घूम रहा है. देखने में ये किंग कोबरा काफी भयानक लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
घर के अंदर घूम रहा था विशाल किंग कोबरा, लोगों की पड़ी नज़र तो हुआ कुछ ऐसा

King Cobra Video: सोशल मीडिया पर किंग कोबरा के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो की शॉवर पर लटका मिलता और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा एक घर के अंदर बड़े आराम से घूमते हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल किंग कोबरा एक घर के अंदर बड़े आराम से घूम रहा है. देखने में ये किंग कोबरा काफी भयानक लग रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे ये विशाल सांप घर में रखे जूते के रैक पर चढ़ रहा है और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. बीच में वो एक बार रुकता है और अपने फन फैला लेता है. कुछ ही देर में वो दोबारा आगे बढ़ने लगता है और जूते की रैक पर पूरी तरह से चढ़ जाता है.

देखें Video:

Advertisement

ऐसा खौफनाक नज़ारा देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kohtshoww नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 52 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. ये वीडियो तेज़ी से लोगों का ध्यान खींच रहा है. और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर Rahul Gandhi ने ये कहा | NDTV India