चौधरी... गाने पर बच्चों ने अपने डांस से बना दिया माहौल, दोनों की केमिस्ट्री देख टीचर ने बनाया ऐसा मुंह, लोग देखते ही रह गए

बच्चों के डांस के साथ ही उनके डांस ट्रेनर की खुशी वीडियो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों की बाढ़ ला दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kids Dance Video: मामे खान के लोकप्रिय गीत 'चौधरी' (Chaudhary Song) पर अपनी दिल जीत लेने वाली स्माइल और जबरदस्त स्टेप्स के साथ नाचते हुए एक छोटी लड़की और एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर लगभग 1 करोड़ बार देखा जा चुका है. वीडियो में डांस कर रहे बच्चों में से एक बच्ची त्विशा भारती द्वारा साझा किया गया वीडियो, न केवल आकर्षक परफॉर्मेंस को दिखाता है, बल्कि उनके डांस ट्रेनर नोएल अलेक्जेंडर की खुशी को भी साफ ज़ाहिर करता है, जो पूरे क्लिप में गर्व और खुशी से झूम रहे हैं.

शॉर्ट वीडियो में भारती और उनके डांस पार्टनर, नैश गोहिल, सही तालमेल और एक प्यारी स्माइल के साथ परफॉर्म कर रहे हैं. अपनी प्यारी मुस्कुराहट और सुंदर स्टेप्स से बच्चों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं, बच्चों के डांस के साथ ही उनके डांस ट्रेनर की खुशी वीडियो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों की बाढ़ ला दी है.

देखें Video:

इतनी कम उम्र में बच्चों के अद्भुत डांस टैलेंट को देख लोग हैरान हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "वे बहुत प्यारे हैं." दूसरे यूजर ने लिखा- "वह खूबसूरत स्माइल जो वे एक-दूसरे को देखते हुए रखते हैं." तीसरे ने लिखा- "गुरु की ख़ुशी अनमोल है." चौथे ने लिखा- "उस लड़के से मेरी नज़रें नहीं हट रही हैं!! वह कितना सहज और सुंदर डांसर है." पांचवे ने लिखा- इतनी कम उम्र में इतना टैलेंट! एक ने लिखा- "मैं केवल ट्रेनर का गर्व से भरा चेहरा देख रहा हूं."

इस वीडियो ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया है बल्कि अनगिनत दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान भी ला दी है, यहां तक ​​कि एक यूजर ने बच्चों की तुलना "ए थाउज़ेंड स्प्लेंडिड सन्स" उपन्यास के प्रिय पात्रों से भी की है. "मुझे नहीं पता कि आप लोग ए थाउज़ेंड स्प्लेंडिड सन्स के पात्रों लैला और तारिक को जानते हैं या नहीं, लेकिन मैंने उनके दिखने की कल्पना बिल्कुल ऐसी ही की थी."
 

Featured Video Of The Day
Stree 2 ने तोड़ा Shah Rukh Khan की Jawan का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, यूं बन बैठी नंबर वन
Topics mentioned in this article