महज 5 रुपए में यहां मिल रहा है KFC स्टाइल चिकन, वायरल वीडियो देख लोकेशन पूछ रहे लोग

वीडियो में दिख रहा यह फूड स्टॉल मालिक केएफसी जैसी क्रंची चिकन बेचने का दावा कर रहा है और वो भी महज 5 से 10 रुपए में. यही वजह है कि सरदार जी का यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Video Of Sardar Ji Of Jalandhar Goes Viral: केएफसी या केंटुकी फ्राइड चिकन अपने सुपर टेस्टी फ्राइड चिकन के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है. हालांकि, फ्राइड चिकन से भरी इसकी एक बास्केट के लिए मोटी रकम भी खर्च करनी पड़ती है, लेकिन केएफसी के दीवानों के लिए ये मायने नहीं रखता. वहीं जालंधर में एक फूड स्टॉल मालिक, केएफसी जैसी क्रंची चिकन बेचने का दावा करता है और वो भी महज 5 से 10 रुपए में. इन सरदार जी का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

‘कामरा फ्राइड चिकन' (fried chicken)

वायरल वीडियो में दो लोग बड़ी सी कड़ाही में टोकरी भर-भर कर किचन फ्राई करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों सरदार जी को घेरे ढेरों लोग खड़े हैं और अपनी हाथ में फ्राइड चिकन आने का इंतजार कर रहे हैं. कोई यहां आधे घंटे से खड़ा है, तो कोई एक घंटे से अपना नंबर आने का इंतजार कर रहा है. फूड स्टॉल वाले सरदार जी वीडियो में बता रहे हैं कि, आम तौर पर वह 10 रुपए में चिकन बेचते हैं, लेकिन अपने स्टॉल की दूसरी सालगिरह के खास मौके पर वह 5 रुपये में केएफसी स्टाइल चिकन बेच रहे हैं. जालंधर में यह स्ट्रीट फूड कार्ट दो भाई मिल कर चलाते हैं, जो लोकप्रिय 'केएफसी' चिकन का अपना वर्जन पेश करते हैं और  इसे 'कामरा फ्राइड चिकन' कहते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों के मुंह में आया पानी (Fried Chicken Stall In Jalandhar)

फूड ब्लॉगर jalandharwaleofficial ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो पर महज एक दिन में 1 लाख 25 हजार व्यूज आ चुके हैं और 4 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर कुछ लोग लोकेशन शेयर करने की बात कह रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि वीडियो देख कर ही उनके मुंह में पानी आ गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India