किसी के दिल में नहीं शहर में जगह खोज रहा यह था शख्स, पढ़ें क्या है पूरा माजरा

केरल के इस शख्स ने मुंबई में किराए पर फ्लैट तलाशने के लिए डेटिंग ऐप बंबल पर प्रोफाइल बनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
डेटिंग ऐप पर प्यार नहीं किराए पर फ्लैट तलाश रहा था शख्स, अब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

केरल के एक शख्स (Kerala Man) को अपने लिए डेट तलाशने से अधिक मुश्किल खुद के लिए किराए पर घर खोजना लगता है, इसलिए तो उसने कुछ ऐसा किया कि अब सोशल मीडिया (social media) पर हर तरफ उसी की चर्चा हो रही है. केरल के इस शख्स ने मुंबई में किराए पर फ्लैट तलाशने के लिए डेटिंग ऐप बंबल (Bumble profile) पर प्रोफाइल बनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वायरल हो रहा डेटिंग एप का प्रोफाइल

एक ट्विटर यूजर ने उस शख्स (Twitter user shared screenshots) के बम्बल प्रोफाइल (Bumble profile) के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है. इस शख्स ने डेटिंग एप पर अपने बायो में लिखा, 'एक सेपियोसेक्सुअल (sapiosexual) नहीं. मुंबई में एक फ्लैट की तलाश में'. साथ ही उन्होंने लिखा, हिंदी नहीं जानता, अगर आप...वेस्टर्न लाइन में किराए की जगह ढूंढने में मदद करेंगे तो राइट स्वाइप करें.' वहीं क्विकेस्ट वे टू माई हार्ट सेक्शन में शख्स ने लिखा, 'मुझे अंधेरी में गैर-ब्रोकरेज संपत्तियों की लीड भेजना'. अगली लाइन में शख्स ने लिखा है, 'ब्रोकरेज के लिए पूछने पर वह यूजर को जज नहीं करेंगे.'
 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

सरलता के कायल हुए यूजर्स

स्क्रीनशॉट को ट्विटर यूजर एना डी आम्रास ने शेयर करते हुए लिखा, 'नहीं, आप बम्बल पर एक सोलमेट की तलाश कर रहे हैं, वह बॉम्बे में एक जगह किराए पर लेना चाहता है'. शेयर होने के साथ ही ये पोस्ट वायरल हो गया है और ट्विटर यूजर शख्स की सरलता से को लेकर बेहद प्रभावित हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बम्बल पर, कई लोग दिल में जगह खोजते हैं, लेकिन वह एक फ्लैट में जगह खोज रहा है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'वे इस स्ट्रेटजी को सिंगापुर में आजमाना चाहेंगी, इस ट्वीट पर 27 सौ से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?