लुंगी-शर्ट पहने लड़कों की इस टोली ने माइकल जैक्सन के गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, लूट ली महफिल

Lungi Dance : वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़कों की एक टोली शर्ट और लुंगी में माइकल जैक्सन के गाने पर गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Lungi Dance On Michael Jackson Song : डांस के दीवाने तो आपने खूब देखें होंगे, लेकिन शर्ट और लुंगी में माइकल जैक्सन के गाने पर इस तरह ठुमकते शायद ही पहले आपने कभी किसी को देखा होगा. हाल ही में वायरल इस कमाल के वीडियो में लड़कों की इस टोली को शानदार अंदाज में नाचते देखा जा रहा है, जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी मुस्कान खिल उठेगी. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. लड़कों के इस ग्रुप का देसी अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब भा रहा है.

यहां देखें वीडियो

'किंग ऑफ पॉप' कहलाने वाले माइकल जैक्सन को गुजरे भले ही 15 साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन उनकी दीवानगी आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. हाल ही में केरल ब्वॉयज की एक ऐसी परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रही है. लुंगी और शर्ट पहने ये लड़के दिल खोलकर मस्ती से बेहतरीन अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

लड़कों की इस टोली का नाम 74xmanavalans बताया जा रहा है, जिनका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, लंबे समय के बाद कोई ऐसा डांस वीडियो दिखा है जो वाकई मजेदार है. दूसरे यूजर ने लिखा, लुंगी में उनका डांस और भी अधिक अच्छा लग रहा है.

ये भी देखिए- Sunny Deol बने Entertainer Of The Year, पिता Dharmendra के लिए क्या बोले? | NDTV Indian Of The Year

Featured Video Of The Day
Maulana Tariq Masood: Prophet Muhammad और Quran का अपमान, Pakistan में 'सिर तन से जुदा' वाले मौलाना पर बवाल