छोटी बच्ची ने पंजाबी में क्यूट अंदाज़ में की कश्मीर की तारीफ, जीत लिया दिल, लोग बोले- Kashmir की ब्रैंड एंबेसडर

इस वीडियो में बच्ची कश्मीर तारीफ कर कर रही है, लोगों का बच्ची के तारीफ करने का अंदाज़ इतना पसंद आ रहा है कि लोगों को बच्ची का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
छोटी बच्ची ने पंजाबी में बड़े स्टाइल में की कश्मीर की तारीफ

सोशल मीडिया पर एक छोटी पंजाबी बच्ची (Little Punjabi girl) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बच्ची कश्मीर (Kashmir) की तारीफ कर कर रही है, लोगों को बच्ची के तारीफ करने का अंदाज़ इतना पसंद आ रहा है कि लोगों को बच्ची का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग बच्ची पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. लाल ड्रेस पहने हुए, डल झील में शिकारे की सवारी के दौरान कश्मीर का जिक्र करते हुए बच्ची बेहद क्यूट लग रही थी. 

Advertisement

वायरल वीडियो की शुरुआत बच्ची के पिता के उससे पूछने से होती है कि वह कहां है. वह कहती है, “कश्मीर,” जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं, वह पंजाबी में कहती है कि क्योंकि जालंधर में बहुत गर्मी थी, इसलिए उसके पिता उसे कश्मीर ले गए, और इसे "ठंडी जगह" बताया.

बच्ची आगे कहती है कि कश्मीर में सुहावना और ठंडा दोनों मौसम है. वह कहती है, “पापा, यह कश्मीर नहीं है, यह जन्नत है जन्नत).” वीडियो के अंत में पीहू फ्लाइंग किस करती है और कहती है, "मुझे कश्मीर पसंद है."

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

राजनेता साजिद यूसुफ शाह द्वारा 20 जून को एक्स पर साझा किए गए इस वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आईं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट कृति जो अभी भी 'पृथ्वी पर स्वर्ग' की यात्रा करने के बारे में सोच रहे हैं, जिसे हम "मदर कश्मीर कहते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक बहुत ही प्यारी और मनमोहक छोटी बच्ची, उसके हाव-भाव और कहने का तरीका देखने में अद्भुत है, वह आने वाले दिनों में सोशल मीडिया को हिला देगी." तीसरे यूजर ने कहा, "अति सुंदर. मेरी इच्छा है कि एक दिन मैं भी कश्मीर जाऊं.'' 

Advertisement

फरवरी में, कश्मीर में ताज़ा बर्फबारी की रिपोर्टिंग करने वाली जुड़वां बहनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. वायरल वीडियो में छोटी बहनें अपने दर्शकों का अभिवादन करते हुए, बता रही हैं कि वे कश्मीर में बर्फबारी का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. बहनों ने बर्फ से ढकी घाटी को "जन्नत" बताया. वीडियो को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने एक्स पर शेयर किया था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article