पति के गर्दन पर टांग फंसाकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पति है महिषासुर नहीं

इंस्टाग्राम पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टंट के साथ अनोखे अंदाज में व्रत खोलती महिला का अजीबोगरीब अंदाज देखकर लोगों का कलेजा कांप उठा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Karwa Chauth Viral Video: करवाचौथ का त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है. महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन निर्जला व्रत रखती है और शाम को छलनी से चांद के बाद पति को देख कर उनके हाथों से पानी पी कर व्रत खोलती है. इस साल अक्टूबर महीने के 20 तारीख को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा. करवाचौथ से पहले इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टंट करते हुए व्रत खोलती एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शालू जिमनास्ट नाम के इंस्टाग्राम से स्टंट के साथ अनोखे अंदाज में व्रत खोलती महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो 

करवा चौथ में स्टंट का तड़का (Karva Chauth Stunt)

इंस्टाग्राम पर इन दिनों लाल साड़ी में सज-धज कर करवा चौथ व्रत में स्टंट कर रही महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शालू जिमनास्ट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नहीं, बल्कि ऐसे तीन वीडियोज पोस्ट किए गए हैं. इन वीडियोज में लाल जोड़े में सजी-धजी सुहागन हाथ में छलनी लिए चांद को देखती है, वो भी स्टंट के साथ. पहले वीडियो में महिला पति का एक हाथ थामे उसके घुटनों पर खड़ी हो जाती है और दूसरे हाथ से छलनी को पकड़ कर पहले चांद और फिर पति को देखती है.

Advertisement
Advertisement

करवा चौथ की रस्म के दौरान मजेदार स्टंट (Woman Performs Hilarious Stunt During Karva Chauth)

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए दूसरे वीडियो में महिला छत पर खड़े पति के ऊपर कूद जाती है. महिला पति के ऊपर कूदने के बाद एक पैर उसके कंधे पर और दूसरा घुटने पर रखते हुए कमर पर एक हाथ रखकर बैलेंस बनाती है और फिर छलनी से पति और चांद को देखती है. तीसरे वीडियो में महिला पति के कंधे के दोनों तरफ पैर रखकर हवा में सीधे खड़े होकर छलनी से चांद को देखते हुए नजर आ रही है.

Advertisement
Advertisement

लोगों ने काटी मौज

हवाई स्टंट के साथ करवाचौथ का व्रत तोड़ रही महिला का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. करवाचौथ के इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 60 हजार यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. इन वीडियोज को देख कर कई लोग खूब मौज काट रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अरे वो तुम्हारा पति है कुली नहीं." दूसरे यूजर ने लिखा, "छत से चांद नहीं दिख रहा था जो उसके सिर पर चढ़ कर देखना जरूरी था." तीसरे यूजर ने लिखा, ''वो पति है महिषासुर नहीं.''

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: भारत का कनाडा पर बड़ा Action, पहले फटकारा, फिर उसके उच्चायुक्त को किया तलब