जानिए कहां से हुए थी 'Just Looking Like A Wow' ट्रेंड की शुरुआत, कैसे इंटरनेट पर हुआ वायरल

ये वीडियो जसमीन कौर नाम की एक महिला का है, जिन्होंने कपड़े डिसप्ले करते हुए ये लाइन्स कहीं थी. जसमीन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद ये जमकर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

‘सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव' ये लाइनें आपने भी सोशल मीडिया पर जरूर सुनी होंगी. क्या आम, क्या खास हर कोई इस नए ट्रेंड पर रील्स बनाता नजर आ रहा है. रसोड़े में कौन था से मशहूर हुए म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने इन लाइन्स को लेकर नया रैप सॉन्ग बना दिया है, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो जसमीन कौर नाम की एक महिला का है, जिन्होंने कपड़े डिसप्ले करते हुए ये लाइन्स कहीं थी. जसमीन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद ये जमकर वायरल हो रही है.

‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव' मीम की शुरुआत जसमीन कौर नाम की एक महिला के इंस्टाग्राम पर एक्साइटमेंट के साथ सलवार सूट बेचने के वीडियो से हुई. वीडियो में, कौर बार-बार कपड़ों के बारे में बताते हुए कहती है, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव. इस लाइन्स को वह बार-बार दोहराती हैं. जसमीन के सेल करने का तरीका लोगों को काफी फनी लग रहा है.

Advertisement
Advertisement

‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव' मीम तेजी से इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. लोगों ने अपने पसंदीदा आउटफिट से लेकर अपनी रोजमर्रा की एक्टिविटीज तक, हर चीज़ को डिस्क्राइब करने के लिए इन लाइनों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. यहां तक कि मशहूर हस्तियां भी इस ट्रेंड में शामिल हो गईं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इन लाइन्स को बोलते हुए एक वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Advertisement

यशराज मुखाटे, जो वायरल ट्रेंड के आधार पर मजेदार रीमिक्स बनाने के लिए जाने जाते हैं, ने इस वायरल ट्रेंड पर एक रचना बनाई है और यह इंटरनेट यूजर्स के दिल को जीत रही है. अपारशक्ति खुराना से लेकर सलीम मर्चेंट और शक्ति मोहन तक ढेरों सेलेब्स ने मुखाटे के वीडियो पर कमेंट कर उसे कमाल का बताया.

Topics mentioned in this article