डर सबको लगता है ! गला सबका सूखता है, इस VIDEO में देखिए जंगल के राजा शेर की हालत

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने वाइल्ड लाइफ के वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. शेर के सामने आने के बाद अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है, लेकिन इस वीडियो में डर के मारे शेर की ही हालत ढीली दिख रही है. देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Read Time: 6 mins
डर के मारे जंगल के राजा की सिट्टी पिट्टी हुई गुम, दुम दबाकर बिल्ली की तरह पेड़ पर चढ़ा

जंगल का राजा शेर (King Of Jungle), जिसकी एक दहाड़ से पूरा जंगल कांप उठता है, जिसके सामने जाने से इंसान तो क्या जानवरों के भी पसीने छूट जाते हैं. शायद यही वजह है कि उसे जंगल का राजा माना जाता है, लेकिन इन दिनों इसी जंगल के राजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी होड़ उड़ जाएंगे, क्योंकि इस वीडियो में शेर भैंसों के झुंड (Lion Scared From Buffallo) से खुद को बचाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है.

सांप को हाथ से पानी पिलाते युवक का VIDEO वायरल, देखने वालों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने वाइल्ड लाइफ के वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. अक्सर शेर के सामने आने के बाद अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है, लेकिन इस वीडियो में डर के मारे शेर की ही हालत ढीली दिख रही है. अक्सर अपने ऊपर खतरा मंडराते देख हर किसी की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है, वहीं आपको इस वीडियो में भी देखने को मिलेगा.

पपी को बत्तख से पंगा लेना पड़ा मंहगा, आगे जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

अमूमन आपने शेरों को भैसों का शिकार करते देखा होगा, लेकिन यहां कहानी कुछ और ही है. वीडियो में शिकार पर निकले शेर को भैंसों के झुंड ने घेर लिया, जिसके बाद अपने ऊपर खतरा मंडराते देख शेर ने वहां से खिचकना ही बेहतर समझा. वीडियो में अपनी जान बचाने के लिए शेर बिल्ली की तरह पेड़ पर चढ़ता देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको बचपन में सिखाए गया एकता में शक्ति का पाठ तो जरूर याद आ ही गया होगा.

फिल्मी सीन की तरह हवा में स्टंट करते पक्षियों का Video हुआ वायरल, हैरान कर देगी ये दोस्ती

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिस पर यूजर्स बढ़चढ़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article