माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स का कूदता हुआ वीडियो हो रहा है वायरल, लोगों ने कहा- सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एख वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स एक शो में जंप करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पुराना है,

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एख वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स एक शो में जंप करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पुराना है, मगर अभी भी वायरल हो रहा है. माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स के कई मोटिवेशनल वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, मगर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

देखिए वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल गेट्स जंप कर रहे हैं. य वीडियो बहुत ही पुराना है, मगर बिल गेट्स की एनर्जी देखकर लोग चौंक रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया के यूज़र्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो को बिल गेट्स ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है मुझे गर्व है कि आज माइक्रोसॉफ्ट पूरी दुनिया की मदद कर रहा है. आज लोगों की समस्याओं को दूर कर रहा है.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai