सरदार जी ने मोटरसाइकिल में किया ऐसा तगड़ा जुगाड़, रोड पर निकले तो देखते रह गए लोग

Funny Video: जुगाड़बाजी में भारत के लोगों को अवॉर्ड मिल सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पाजी के मोटरसाइकिल के साथ किए गए जुगाड़ ने लोगों का सिर घुमाकर रख दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Sardaar ji Jugad Motorcycle Hilarious Video: हमारे देश में जुगाड़ियों की कमी नहीं है. यहां लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ू काम कर देते हैं कि इंजीनियर और मैकेनिक भी देखें तो माथा पकड़ लें. कोई कब और क्या जुगाड़ कर दे कुछ नहीं कहा जा सकता है. जुगाड़बाजी के नमूने आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी सिर घूम जाए. अब सोशल मीडिया पर जुगाड़बाजी (Sardaar Motorcycle Hilarious Video) का एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो पंजाब से आया है, जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी नहीं रुक रही है. एक सरदार ने अपनी मोटरसाइकिल के साथ ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी कैरी मिनाटी की तरह कह उठेगा ये क्या है. असंभव...

सरदार जी ने किया कमाल का जुगाड़ (Sardaar's Jugad Motorcycle Hilarious Video )

वायरल वीडियो की बात करें, तो इसमें सरदारजी खेत में मोटरसाइकिल ले जाते दिख रहे हैं. पाजी ने अपनी मोटरसाइकिल में ट्रैक्टर के टायर फिट करते हुए लोहे का ढांचा अटैच किया हुआ है और इसके आखिरी छोर पर उनका एक साथी बैठा है. पाजी भी बड़ी तेजी से अपनी मोटरसाइकिल को सड़क पर दौड़ाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के ऊपर लिखा है, ऐसा सिर्फ पंजाब में होता है. अब इस वायरल वीडियो पर अब लोगों के क्या कमेंट्स आ रहे हैं आइए पढ़ते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

पाजी का जुगाड़ देख घूमा लोगों का सिर (Viral Video)

पाजी के इस कमाल के जुगाड़ पर लोग अचंभित हो रहे हैं. जो कोई भी इस जुगाड़ को देख रहा है, उसका सिर घूम रहा है. इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'वाह जी वाह फूरो'. एक यूजर ने इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहे गाने के बारे में पूछा है. एक यूजर लिखता है, 'ये क्या है पाजी.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'अब यह कौन सा जुगाड़ है', तो एक यूजर लिखता है, 'इन जुगाड़ू लोगों के लिए अलग अवार्ड बनाओ'. पाजी के जुगाड़ पर कईयो ने फायर इमोजी तो कई यूजर्स ने इस वायरल वीडियो पर लाफिंग और शॉकिंग इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
बहराइच में जब हिंसा के बीच NDTV Reporter से गुस्साई भीड़ की हुई जोरदार बहस