फीफा वर्ल्ड कप लाइव कवरेज के दौरान महिला रिपोर्टर का पर्स लूटा, शिकायत पर पुलिस का जवाब कर देगा हैरान

डॉमिनिक मेट्ज़गर लाइव प्रसारण में व्यस्त थीं जब उनका हैंडबैग चोरी हो गया. इसके बाद वह पुलिस के पास गई और मदद मांगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins

अर्जेंटीना की एक पत्रकार ने दावा किया है कि क़तर में चल रहे 2022 फीफा विश्व कप को कवर करते समय उसके साथ लूट हो गई थी. डॉमिनिक मेट्ज़गर लाइव प्रसारण में व्यस्त थीं जब उनका हैंडबैग चोरी हो गया. इसके बाद वह पुलिस के पास गई और मदद मांगी. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों से उन्हें जो जवाब मिला, उसने उन्हें हैरान कर दिया.

"मैं स्टेशन गई और तभी सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हुआ. महिला पुलिसकर्मी ने मुझसे कहा: 'हमारे पास हर जगह हाई-टेक कैमरे हैं और हम चेहरे की पहचान के साथ चोर का पता लगाने जा रहे हैं. आप क्या न्याय चाहती हैं." सिस्टम क्या करेगा जब हम उसे ढूंढेंगे?'" मेटाजर को यह कहते हुए दिखाया गया था.

जब मेट्ज़गर ने कुछ स्पष्टता के लिए कहा, तो पुलिस अधिकारी ने कहा, "आप क्या न्याय चाहती हैं? आप क्या चाहती हैं कि हम उसे दें? क्या आप चाहते हैं कि उसे 5 साल की जेल की सजा हो? क्या आप चाहते हैं कि उसे निर्वासित किया जाए?"

रिपोर्ट में कहा गया है कि मेट्ज़गर ने तब टीम से अनुरोध किया कि वह उसके लापता सामानों को ढूंढने में उसकी मदद करें.

मार्का डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेट्ज़गर ने टीवी पर अपना अनुभव शेयर किया है. “जब हम सीधा प्रसारण कर रहे थे तब उन्होंने मेरा बटुआ चुरा लिया. पुलिस ने मुझे रिपोर्ट दर्ज करने के लिए यहां भेजा था. दस्तावेज और कार्ड मुझे सबसे ज्यादा चिंतित करते हैं, बाकी की मुझे परवाह नहीं है. इसलिए, हम देखेंगे कि क्या होता है. ऐसे अनुभव जिनके माध्यम से आप जीने की उम्मीद नहीं करते हैं, आप उनके माध्यम से जीते हैं, "उसे यह कहते हुए दिखाया गया था.

कतर में सुरक्षा पहलू सबसे अधिक चर्चित मुद्दों में से एक रहा है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, क़तर की टूर्नामेंट सुरक्षा समिति के अधिकारियों ने स्टेडियमों के अंदर भीड़ के अवलोकन के साथ काम करने वाले सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने के लिए सैकड़ों पुरुषों को काम पर रखा है, जिनमें से कुछ के पास कोई अनुभव नहीं है.

इस बीच, उद्घाटन के खेल में मेजबान देश ने अल बायत स्टेडियम में इक्वाडोर के लिए कालीन बिछाया. क़तर यह मैच 0-2 से हार गया और वे विश्व कप के पहले मैच में हारने वाली पहली घरेलू टीम बन गए. शुक्रवार को जब कतर सेनेगल से मिलेंगे तो कतर छुटकारे की तलाश करेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला