सिक्योरिटी गार्ड ने जूली-जूली गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- मिथुन दा भी हो जाएंगे खुश - देखें Video

इंटरनेट पर अब जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) के एक सिक्योरिटी गार्ड का डांस वीडियो वायरल हो गया है. इसमें वह बॉलीवुड गाने 'जूली-जूली, जॉनी का दिल तुम पे आया जूली' पर डांस करता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. वहीं, इंटरनेट पर अब जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) के एक सिक्योरिटी गार्ड का डांस वीडियो वायरल हो गया है. इसमें वह बॉलीवुड गाने 'जूली-जूली, जॉनी का दिल तुम पे आया जूली' पर डांस करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो 7 दिसंबर को ट्विटर हैंडल 'जेएनयू राउंड टेबल' नाम के पेज से शेयर किया गया था, जिसे अबतक 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो को अबतक 1300 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, कलाकार की कला कभी नहीं मरती. जेएनयू के सिक्योरिटी गार्ड जी का डांस.

इस 1.50 मिनट के वीडियो को जेएनयू डांस क्लब में रिकॉर्ड किया गया है, जिसकी शुरुआत जूली-जूली गाने की धुन पर वर्दी पहने सिक्योरिटी गार्ड के डांस से होती है. जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, सिक्योरिटी गार्ड के डांस स्टेप्स भी जबरदस्त होते जाते हैं. वह डांस के दौरान अपने हाथ और पैरों का इस्तेमाल इतनी खूबसूरती से करता है कि आस-पास मौजूद बाकी लोग भी उसके साथ थिरकने को मजबूर हो जाते हैं.

देखें Video:

Advertisement

बता दें कि साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म 'जीते हैं शान से' के गीत 'जुली-जुली...' को अनु मलिक और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और गोविंदा सहित कई दमदार कलाकार हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?