किंग कोबरा के फन को कौए ने पंजे से दबाया, फिर चोंच से जो किया, खतरनाक लड़ाई देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

वीडियो में दिखाया गया है कि कौआ, बेरहमी से कोबरा पर हमला कर रहा है और अपने पंजों से सांप को दबा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कौवा एक विशाल कोबरा (King Cobra) से खतरनाक लड़ाई करता हुआ दिखाई दे रहा है, अब ये वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. @TheBrutalNature नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कौआ, बेरहमी से कोबरा पर हमला कर रहा है और अपने पंजों से सांप को दबा रहा है. कौआ यहां तक ​​कि कोबरा को चोंच मारने की हद तक चला जाता है, आखिरकार सांप को आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर कर देता है.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और 3 मिलियन से अधिक व्यूज बटोरे हैं. प्रकृति प्रेमी और साधारण दर्शक समान रूप से शिकारी और शिकार के असंभावित उलटफेर को देखकर हैरान रह गए हैं, वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं, कुछ लोगों ने कौवे की बहादुरी की तारीफ की, जबकि अन्य ने कोबरा के लचीलेपन पर हैरानी ज़ाहिर की है.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा: "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक कौवे को इस तरह से कोबरा को मार गिराते हुए देखूंगा. प्रकृति कभी हैरान नहीं होती!" दूसरे यूजर ने कहा, "वह कौआ असली योद्धा है. कौन जानता था कि वे इतने भयंकर हो सकते हैं?" तीसरे यूजर ने लिखा, "कोबरा को कोई मौका नहीं मिला. इससे पता चलता है कि प्रकृति कितनी अप्रत्याशित हो सकती है."

एक अन्य यूजर ने लिखा: "मैं हमेशा सांपों से डरता था, लेकिन अब मैं कौवों के बारे में अधिक चिंतित हूं!" पांचवें यूजर्स ने लिखा: "कुछ ही समय में तीन मिलियन बार देखा गया - कोई आश्चर्य नहीं! वह कौवा पूरी तरह से मालिक है." फिर भी एक अन्य दर्शक ने कहा: "यह उस तरह का कंटेंट है जिसे आप केवल वृत्तचित्रों में देखते हैं. विश्वास नहीं हो रहा है कि यह कैमरे पर कैद हुआ था!"

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article