जम्मू-कश्मीर के सिपाही का रैप "वर्दी पहनता हूं फिर भी पत्थर क्यों खाता हूं?" हुआ Viral

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी रैप गाना गाते हुए नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया Jammu Kashmir Constable Jeevan Kumar) पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी रैप (Viral Rap Song of Jeevan Kumar) गाना गाते हुए नजर आ रहा है. गाने में शानदार बोल हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्ता का विषय बना हुआ है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिस की वर्दी में एक शख्स माइक लेकर बेहद शानदार आवाज़ में रैप करते हुए नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो जम्मू-कश्मीर पुलिस में तैनात इस जवान का नाम जीवन कुमार है. ये एक कॉन्सटेबल है. साथ ही साथ एक अच्छे रैपर भी हैं.

इस रैप के ज़रिए जीवन जम्मू कश्मीर के बारे में बता रहे हैं. वहां कैसे शांति स्थापित की जा सकती है, इस बारे में भी जीवन ने बताया. इस वीडियो को @TheSkandar नाम के यूज़र ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल