पानी में रहकर मगरमच्छ का शिकार कर दिया जगुआर ने, वीडियो देख लोगों ने कहा- क्या पावर है!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फीमेल जगुआर चुपचाप पानी के अंदर छिपी रहती है. कभी सांस लेते हुए नज़र आती है तो कभी हलचल करते हुए. अचानक देखा जा सकता है कि वो मगरमच्छ पर हमला कर देती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Female jaguar hunting caiman crocodiles underwater: सोशल मीडिया पर यूं तो जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो बेहद ही फनी होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फीमेल जगुआर पानी में रहते हुए पानी के दैत्य का शिकार करती है. इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि जगुआर कितनी खतरनाक है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फीमेल जगुआर चुपचाप पानी के अंदर छिपी रहती है. कभी सांस लेते हुए नज़र आती है तो कभी हलचल करते हुए. अचानक देखा जा सकता है कि वो मगरमच्छ पर हमला कर देती है. फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ को पानी के बाहर लेकर जा रही होती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को 1 लाख 84 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो ख़रनाक शिकारी है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. जंगल के राजा को हराने वाला खतरनाक होगा ही.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!