ये चमत्कार है: तुर्की भूकंप के बाद मलबे में दबे होने के बावजूद डॉगी ज़िंदा है, बचाव दल ने निकाला

इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में ये ख्याल आया होगा कि खुदा की मर्जी के बगैर कुछ नहीं हो सकता है. कई घंटे बिना खाए-पीये ये डॉगी ज़िंदा है. कई मुश्किल हालातों का सामना करने के बाद भी ये बिल्कुल स्वस्थ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Social Media Viral Post: तुर्की समेत कई देशों में भूकंप ने कोहराम मचा दिया है. कई ज़िंदगियां तबाह हो चुकी हैं. अभी राहत और बचाव का कार्य जारी है. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ दिल दहलादेने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बचाव दल ने एक डॉगी को रेस्क्यू किया है. भूकंप के कारण ये डॉगी मलबे में दबा हुआ था. जब बचाव दल ने इसे खोजा तो यह बिल्कुल ज़िंदा निकला. इस डॉगी को देखने के बाद लोग बेहद खुश हैं.

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में ये ख्याल आया होगा कि खुदा की मर्जी के बगैर कुछ नहीं हो सकता है. कई घंटे बिना खाए-पीये ये डॉगी ज़िंदा है. कई मुश्किल हालातों का सामना करने के बाद भी ये बिल्कुल स्वस्थ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहतकर्मी इस डॉगी को बचा चुके हैं. डॉगी को सबसे पहले पानी पिलाया गया. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह भावुक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को World Animal News ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जाको राखे साइंया, मार सके ना कोई. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ईश्वर सबकी रक्षा करे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल