आयरिश महिला ने शादी के फंक्शन में साड़ी पहनकर पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त डांस, परफॉर्मेंस देख लोगों के उड़े होश

वीडियो को 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर अब तक लगभग 14,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आयरिश महिला ने शादी के फंक्शन में साड़ी पहनकर पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त डांस

अंतर-सांस्कृतिक विवाह में हमें अलग-अलग तरह की रस्में और परंपराएं देखने को मिलती हैं और लोगों के लिए एक-दूसरे की परंपराओं के बारे में नई चीजें सीखने के अवसर खोलते हैं. आयरिश महिला (Irish woman) कैरी बॉयड-शाह द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उन पहलुओं को पूरी तरह से उजागर किया गया है. यह फुटेज एक शादी में उनके डांस का है. क्लिप साझा करते हुए उन्होंने बताया कि वीडियो में उनके बंगाली भतीजे की शादी से पहले के उनके परफॉर्मेंस को दिखाया गया है.

बॉयड-शाह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “आज मुझसे कुछ अलग है, इस सप्ताह मेरे पास कोई घरेलू कंटेंट नहीं है क्योंकि हम अपने भतीजे की शादी का जश्न मना रहे हैं. मैंने अपनी भतीजियों के साथ उनकी मेहंदी पार्टी में डांस किया,'' अपने पोस्ट पर एक कमेंट का जवाब देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी एक बंगाली परिवार में हुई है.

Advertisement

देखें Video:

क्लिप में, वह पारंपरिक आभूषणों के साथ एक खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह खूबसूरत डांस मूव्स दिखाती हैं. पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर अब तक लगभग 14,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आप कैटी पेरी की तरह दिखती हैं.” यही भावना कई अन्य लोगों ने भी ज़ाहिर की. दूसरे ने लिखा, “ओह, कितना प्यारा है. आप शानदार लग रहे हैं.'' तीसरे ने लिखा, “मैं हैरान हूं कि आप डांस को याद रख सकती हैं! तुम अद्भुत लग रही हो, कैरी!” चौथे ने तारीफ करते हुए कहा, “कैरी, आप पूर्ण सुपरस्टार हैं!! आप बहुत अद्भुत लग रही हैं,''  

बता दें कि कैरी बॉयड-शाह ज्यादातर अपने इंस्टाग्राम पेज पर DIY होम डेकोर विचारों के बारे में पोस्ट करती हैं. कभी-कभी, वह अपने खूबसूरत परिवार - अपने पति और दो बेटियों - की झलक भी दिखाती है. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या वीडियो ने आपको भी हैरान कर दिया?

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान
Topics mentioned in this article