IPS ऑफिसर ने रखा था व्रत, फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा कि लोगों ने कहा- साक्षात मिल गया मां का आशीर्वाद

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक IPS ऑफिसर का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देख चुके लोग इंडिगो के फ्लाइट अटेंडेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नवरात्रि के मौके पर ज्यादातर लोगों का व्रत (Fast) होता है और ऐसे में सफर के दौरान व्रत रखने वाले लोगों को थोड़ी-बहुत परेशानी उठानी पड़ती ही है. हाल ही एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में है, लेकिन इसके पीछे की वजह कुछ और है. दरअसल, IPS ऑफिसर ट्वीट (IPS Viral Tweet) कर बताया कि, कैसे नवरात्रि के मौके पर फ्लाइट में यात्रा के दौरान उन्हें व्रत (Navratri Fasting Food In Flight) का खाना मिला. इस पर उन्होंने कहा कि, यह सब मां की कृपा है. उन्होंने बताया कि, वह बिना खाना लेकर नहीं गए थे, लेकिन बावजूद इसके उन्हें भूखा नहीं रहना पड़ा.

क्रू मेंबर ने IPS को दिया व्रत का खाना

दरअसल, हाल ही में IPS अरुण बोथरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'देवी मां आपकी अलग-अलग तरह से देखभाल करती हैं. आज वह @IndiGo6E क्रू मेंबर 'पूर्वी' के रूप में आई थीं. जब मैंने नवरात्रि के व्रत की वजह से स्नैक्स नहीं लिया, तो वह मेरे लिए साबूदाना चिप्स, तिल चिक्की और चाय लेकर आई. इसके लिए मुझे कोई पैसे भी नहीं देने पड़े, क्योंकि साथ में नोट था कि आपको फ्लाइट में देखकर हमें बेहद खुशी हुई मिस्टर बोथरा, मां दुर्गा आपके ऊपर कृपा बरसाएं.' 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहा IPS का ट्वीट

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट18 अक्टूबर को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन  दे रहे हैं. वहीं पोस्ट देख चुके कुछ लोग फ्लाइट अटेंडेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, चार सैनिक शहीद