विक्रांत मैसी की तस्वीर को आधा फाड़कर आर्टिस्ट ने बना दिया खूबसूरत स्कैच, IPS मनोज शर्मा ने शेयर किया Video

वीडियो में आर्टिस्ट ने विक्रांत की फोटो को आधा फाड़ दिया और मैसी की फोटो के बगल में मनोज शर्मा का स्केच बना दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
विक्रांत मैसी की तस्वीर को आधा फाड़कर आर्टिस्ट ने बना दिया खूबसूरत स्कैच

आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा (IPS officer Manoj Kumar Sharma) ने एक फैन द्वारा बनाया गया वीडियो शेयर किया, जिसमें विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की तस्वीर के साथ एक पेंसिल स्केच बनाया गया है, जिन्होंने फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) में उनका किरदार निभाया था. उन्होंने 21 जनवरी को एक्स पर "दिल छू लेने वाला" वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "रील vs रियल. 12वीं फेल."

वीडियो में आर्टिस्ट ने विक्रांत की फोटो को आधा फाड़ दिया और मैसी की फोटो के बगल में मनोज शर्मा का स्केच बना दिया. कलाकार ने विक्रांत और मनोज के दोनों चेहरों को सहजता से मिला दिया और वीडियो में कुछ ही क्षणों में स्केच पूरा कर दिया.

देखें Video:

पोस्ट को 5 लाख से अधिक बार देखा गया और यूजर्स से ढेरों तारीफें मिलीं. एक यूजर ने कहा, "अद्भुत कौशल." दूसरे ने कहा, "आपकी जीवन कहानी बहुत दिलचस्प है." तीसरे ने लिखा, "बहुत बढ़िया सर."

'12वीं फेल' मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित एक जीवनी नाटक है, जिन्होंने गरीबी को मात देकर आईपीएस अधिकारी का पद हासिल किया. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा