दिल्ली की धूप दिल्ली...चावल... Zara की शर्ट पर लिखा स्लोगन देख कन्फ्यूज़ हुए लोग, पूछा- चावल धूप में पकाना है क्या?

कई जाने-माने फैशन ब्रांड्स ने भी अतीत में अपनी वेबसाइटों पर 'अजीब' उत्पादों को दिखाने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार ज़ारा ने लाइमलाइट चुरा ली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

फैशन को हमेशा समझ बनाने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह हर शख्स के लिए अलग होता है. हम शर्त लगाते हैं कि एक प्रभावशाली शख्स को अजीबोगरीब फैशन करते हुए देखने के बाद इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते समय आप जरूर हैरान रह गए होंगे.

कई जाने-माने फैशन ब्रांड्स ने भी अतीत में अपनी वेबसाइटों पर 'अजीब' उत्पादों को दिखाने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार ज़ारा ने लाइमलाइट चुरा ली है. @shilpakannan नाम की एक ट्विटर यूजर ने ज़ारा (Zara) की एक शर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

सफेद शर्ट पर हर तरफ कुछ अजीब हिंदी कढ़ाई थी. जिसमें एक तरफ 'दिल्ली की धूप दिल्ली' लिखा था, वहीं दूसरी तरफ 'चावल' लिखा गया. जिसका कोई मतलब नहीं है. एक यूजर ने कमेंट किया, "वे चावल उबालने की प्रक्रिया बता रहे होंगे. चावल को गर्मी में रखें, वे सेकंड में तैयार हो जाएंगे."

पोस्ट को 1 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिलीं. देसी ट्विटर अस्पष्ट हिंदी कढ़ाई से काफी हैरान था. जबकि कुछ ने इसे समझने की कोशिश की, दूसरों ने केवल इस पर कमेंट किया, कि कैसे पश्चिमी फैशन ने भारतीय भाषाओं को 'विदेशी प्रतीकों' के रूप में लिया है और उन्हें कपड़ों पर चिपका दिया है. 

हालांकि, कुछ लोगों ने डिजाइन को काफी पेचीदा पाया और शर्ट खरीदने की इच्छा जताई.

ज़ारा की अनोखी शर्ट $49.90 (लगभग 4,053 रुपये) में बिक रही है और वेबसाइट पर उपलब्ध है.

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Apple iPhone 16 सीरीज़ | NDTV India
Topics mentioned in this article