पाव भाजी के बदले iPhone, गोवा घूमने गए दिल्ली के शख्स की आपबीती सुन सोशल मीडिया पर लोगों ने ली मौज

हाल ही में दिल्ली का एक शख्स गोवा घूमने गया था, जहां उसके साथ एक अजीब सी घटना घट गई, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Delhi Tourist Lost iPhone Was Traded For Pav Bhaji: खाने के शौकीन तो आपने बहुत देखें होंगे, लेकिन स्वाद का ऐसा दीवाना शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, जो एक प्लेट पाव भाजी के लिए अपना आईफोन देने को तैयार हो जाए. हाल ही में ऐसे ही एक शख्स की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. दरअसल, हाल ही में दिल्ली का एक शख्स गोवा घूमने गया था, जहां उसके साथ एक अजीब सी घटना घट गई. बताया जा रहा है कि, शख्स का फोन चोरी हो गया था, लेकिन असल चौंकाने वाली बात तो ये है कि, चोर ने इस चोरी हुए आईफोन का सौदा एक प्लेट पाव भाजी से कर डाला.

पाव भाजी के बदले iPhone (Pav Bhaji vs iPhone)

हर साल ज्यादातर लोग घूमने के लिए गोवा जाने का प्लान करते हैं. जहां जमकर पार्टी के साथ-साथ लोग खुलकर मौज-मस्ती का आनंद लेते हैं, लेकिन इस बीच अगर आपकी कोई कीमती चीज खो जाए, तो यकीनन रंग में भंग डलने में ज्यादा समय नहीं लगता. हाल ही में दिल्ली से गोवा घूमने गए एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. बताया जा रहा है कि, शख्स का फोन चोरी हो गया था, जिसका सौदा एक प्लेट पाव भाजी से किया गया था. आपने सही पढ़ा है..एक प्लेट पाव भाजी से. करीब 60,000 रुपये से 1.5 लाख रुपये तक कीमत वाले आईफोन को सिर्फ 50 से 500 रुपये वाले पाव भाजी से एक्सचेंज कर दिया गया.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @KartikeyaRai11 नाम के अकाउंट से शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए यूजर्स ने कैप्शन में बताया है कि, कैसे उनकी गोवा ट्रिप एक मजेदार और चौंकाने वाले सिचुएशन में बदल गई. पोस्ट में बताया गया कि, गोवा में कैसे एक शराब के नशे में धुत आदमी ने मेरा फोन चुरा लिया (मैं भी उतना ही नशे में था) फिर उस शख्स को बहुत भूख लगी और वो किसी छोटी दुकान पर भाजी पाव खाने गया, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने अपना लाल रंग का आईफोन निकाला और उसे भाजी पाव के बदले देने की कोशिश की. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अरे, ये तो नाती-पोतों को सुनाने वाली कहानी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है पाव भाजी बहुत ही लज़ीज़ रही होगी.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं