इलाज के लिए खुद अस्पताल पहुंची घायल बिल्ली, नर्स से बंधवाई पट्टी और फिर किया कुछ ऐसा...

वीडियो में एक काली-सफेद बिल्ली को अस्पताल में घुसते और घूमते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इलाज के लिए खुद अस्पताल पहुंची घायल बिल्ली

एक आवारा बिल्ली का अपने आप अस्पताल में घूमने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. दरअसल, यह घायल हो गई थी और पूर्वी तुर्की के तातवान में बिट्लिस तात्वन राज्य अस्पताल गई थी. क्लिप को अस्पताल के आधिकारिक पेज द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया था और आपको निश्चित रूप से बिल्ली की "चालाक" हरकतों को देखना चाहिए.

वीडियो में एक काली-सफेद बिल्ली को अस्पताल में घुसते और घूमते हुए देखा जा सकता है. बिल्ली सिर्फ इधर-उधर भटकती रही लेकिन साथ ही लंगड़ाती हुई भी देखी गई. यह आहत थी और किसी की सहायता के लिए उसकी तलाश कर रही थी. जल्द ही, अबुजर ओजडेमिर नाम की एक नर्स ने बिल्ली को देखा और उसकी मदद की. नर्स ने बिल्ली के दर्द और चोटों पर ध्यान दिया और उसके पंजे पर पट्टी बांधते देखा जा सकता है.

देखें Video:

वीडियो को ऑनलाइन 1k से अधिक बार देखा गया. अबूजर ओजडेमिर ने न्यूज आउटलेट एनसन हैबर को बताया, "जब मैं काम कर रही थी, मैंने एक बिल्ली को अंदर आते देखा और वह डगमगा रही थी. जब मैंने उसे परीक्षा के लिए उठाया, तो मैंने देखा कि उसका पैर टूट गया था, और मैंने उसे एक स्प्लिंट में डाल दिया (एक चिकित्सा उत्पाद जो अंगों को स्थिर रखता था) मैंने थोड़ी देर के लिए बिल्ली को निगरानी में रखा. फिर बिल्ली आराम से चली गई और फिर से बाहर चली गई जहां से वह आई थी, जैसे कि वह रास्ता जानती थी. " अबुजर ने यह भी दावा किया कि किटी कुछ दिनों के बाद फिर से जांच कराने के लिए लौटी.

Advertisement

बिल्ली कहां से आई और कैसे घायल हुई, इसका पता नहीं चल पाया है. कर्मचारियों ने इसका नाम डेवसो रखा, उनकी एक और बिल्ली के नाम पर जो प्राकृतिक कारणों से मर गई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार