इंफ्लुएंसर ने पूरा किया सिक्योरिटी गार्ड का सपना, फ्लाइट से अयोध्या ले जाकर कराए रामलला के दर्शन, Video दिल को छू लेगा

अनीश ने ब्यास जी नामक सुरक्षा गार्ड के अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने का सपने को पूरा किया. ये वीडियो देखकर आपको भी खुशी महसूस होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दयालुता एक ऐसा गुण है जो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाता है. और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर (Influencer) अनीश भगत का अपने 65 वर्षीय सुरक्षा गार्ड (Security Guard) के लिए दिल छू लेने वाला भाव निश्चित रूप से आपको इस धारणा पर विश्वास करने पर मजबूर कर देगा. अनीश ने ब्यास जी नामक सुरक्षा गार्ड के अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने का सपने को पूरा किया. ये वीडियो देखकर आपको भी खुशी महसूस होगी, आपको भी ये वीडियो जरूर देखना चाहिए.

वीडियो में अनीश 65 साल के ब्यास जी का परिचय देते हैं और पूछते हैं कि वह इस उम्र में काम क्यों कर रहे हैं. ब्यास जी हिंदी में कहते हैं, "मेरा एक ही बेटा है और उसने मुझे छोड़ दिया है." अनीश ब्यास जी से उसे एक दिन के लिए बेटा मानने के लिए कहता है और पूछता है कि उसकी एक इच्छा क्या होगी. पहले झिझकने के बाद, गार्ड ने अपने बेटे के साथ अयोध्या राम मंदिर देखने का अपना सपना साझा किया.

देखें Video:

उसी रात, अनीश ने टिकट बुक किया और ब्यास जी को फोन करके कहा, "हमें अयोध्या के लिए देर हो रही है." खुशी से अभिभूत ब्यास जी ने जल्दी से अपने कपड़े पैक किए और उनकी यात्रा शुरू हो गई. पुणे से लखनऊ की उनकी पहली उड़ान से लेकर उनके जीवन की कहानी साझा करने तक, यह वीडियो बहुत अच्छा महसूस कराने वाला है.

उनकी यात्रा का मुख्य आकर्षण तब होता है जब ब्यास जी नवनिर्मित राम मंदिर जाते हैं और प्रार्थना करते हैं. यह अद्भुत भाव वायरल हो रहा है और इसे ढेर सारी शुभकामनाएं मिली हैं. लोग अनीश की दयालुता की तारीफें करना बंद नहीं कर पा रहे हैं.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article