Anand Mahindra ने शेयर की लद्दाख फुटबॉल स्टेडियम की पिक्स, खूबसूरती देख फिदा हुए लोग!

Anand Mahindra New Tweet: आनंद महिंद्रा ने हाल ही में इस बार फॉलोअर्स के साथ लद्दाख में तैयार नए फुटबॉल स्टेडियम की पिक्स शेयर करते हुए वहां फुटबॉल मैच का मजा लेने की इच्छा जताई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लद्दाक स्टेडियम की तस्वीरें देख लोग हुए हैरान

Anand Mahindra Shares Ladakh Football Stadium Photos: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से नेटिजंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ट्विटर हैंडल दिलचस्प और इंस्पायरिंग पोस्ट्स से भरा हुआ है, जो अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. उन्होंने इस बार फॉलोअर्स के साथ लद्दाख में तैयार नए फुटबॉल स्टेडियम की पिक्स शेयर करते हुए वहां फुटबॉल मैच का मजा लेने की इच्छा जताई है.

यहां देखें पोस्ट

खेलो इंडिया के तहत तैयार ओपन सिंथेटिक ट्रैक और एस्ट्रोटर्फ वाला यह फुटबॉल स्टेडियम लद्दाख में सी लेवल से 11 हजार फुट ऊंचाई पर है और देश में सबसे ऊंचाई पर स्थित स्टेडियम है. स्टेडियम की क्षमता 10 हजार दर्शकों की है. आनंद महिंद्रा ने स्टेडियम की पिक्स को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह दृश्य आपकी सांसों को रोक सकता है, लेकिन ऐसा ऑक्सीजन की कमी के कारण नहीं होगा. मैं काउच पोटैटो की तरह टीवी पर क्रिकेट मैच देखने के बजाए इस स्टेडियम में बैठ कर फुटबॉल मैच का आनंद जरूर लेना चाहूंगा'. बर्फीली वादियों के बीच फुटबॉल स्टेडियम की ये पिक्स इंटरनेट यूजर्स को अमेज कर रही हैं.

Advertisement

आनंद महिंद्रा द्वारा इन पिक्स को शेयर करने के बाद तीन लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है और चार हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. तीन सौ से ज्यादा बार इस पोस्ट को रीट्वीट किया गया है. यूजर्स ने पिक्स की तारीफ करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये ब्रेथ टेकिंग व्यू हैं. सोच नहीं सकता इतने सुंदर स्टेडियम में बैठकर मैच देखना कितना रोमांचकारी अनुभव होगा.' 

Advertisement

Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer