इंदौर की झमाझम बारिश में यंग कपल के रोमांस का तड़का, लोग बोले- इंदौर में तो ग़ज़ब ही हो रिया है

इंदौर के इस रोमांटिक वीडियो में कपल को बाहों में बाहें डालकर सड़क पर झमाझम बारिश में भीगते हुए डांस करते देखा जा रहा है, जिन्हें देखकर लोगों को शाहिद-करीना के तुम से ही मोमेंट याद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

मध्य प्रदेश में मौसम ने करवट ले ली है. मानसून के दस्तक देते ही पूरा राज्य खुशनुमा हो चला है. इस बीच देश के सबसे क्लीन शहर कहे जाने वाले एमपी के इंदौर शहर में तड़कती-भड़कती गर्मी से राहत मिलते ही लोग घरों से बाहर आकर सुहावने मौसम का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों इंदौर शहर का एक रोमांटिक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक कपल बाहों में बाहें डालकर सड़क पर झमाझम बारिश में भीगते हुए डांस करता नजर आ रहा है, जिन्हें देखकर लोगों को शाहिद-करीना के तुम से ही मोमेंट याद आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इंदौर का एक कपल रिमझिम बारिश में सड़क पर खड़े होकर रोमांटिक डांस करता नजर आ रहा है. इस दौरान वीडियो के बैकग्राउंड में 'तू है तो मुझे और क्या चाहिए, किसी की मदद न दुआ चाहिए.' गाना बज रहा है. वहीं वीडियो में कपल के पीछे सड़क काफी गाड़ियां फर्राटा मारते हुए चल रही है और इन सबके बीच ये यंग कपल एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सड़क से थोड़ा ही दूर किसी इमारत में मौजूद किसी शख्स ने यह वीडियो बनाया होगा, जो सब इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बारिश में भीगते इस कपल के डांस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिनमें कुछ यूजर्स जहां कपल के डांस मूव की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस रोमांटिक डांस को लेकर कपल को ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर 25 जून को शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'मौसम-ए-इश्क़ है तू एक कहानी बन के आ, मेरे रूह को भिगो दें जो तू वो पानी बन के आ.' 

Advertisement

ये भी देखें- "और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है