ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट मैच के दौरान भारतीय शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, लड़की का रिएक्शन वायरल हो गया

ख़ुशी का पल तब आया जब एक साक्षात्कारकर्ता ने मैच के बीच में उस शख्स से पूछा कि उसकी गर्लफ्रेंड और वह दो अलग-अलग टीमों का समर्थन कर रहे हैं, जिससे उनके रिश्ते में कुछ तनाव पैदा हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

एक फैन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) मैच के बीच में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिससे वह हैरान रह गई. ख़ुशी का पल तब आया जब एक साक्षात्कारकर्ता ने मैच के बीच में उस शख्स से पूछा कि उसकी गर्लफ्रेंड और वह दो अलग-अलग टीमों का समर्थन कर रहे हैं, जिससे उनके रिश्ते में कुछ तनाव पैदा हो सकता है. इस पर उस शख्स ने जवाब दिया, "हां, मैं एक बड़े स्टार्स का फैन हूं और वह रेनेगेड्स की फैन है. लेकिन वह (ग्लेन) मैक्सवेल से भी प्यार करती है और मैं मैक्सवेल का फैन हूं, इसलिए मैं उसे यहां लाया हूं ताकि..."

इसके बाद शख्स उठता है और अपनी पार्टनर की तरफ मुड़ता है और एक अंगूठी निकालता है और घुटने पर झुककर कहता है, 'यह एक बड़ा मौका है इसलिए मैं बस उसे एक अंगूठी पहनाना चाहता हूं.' और फिर भीड़ और साक्षात्कारकर्ता भी ज़ोर-ज़ोर से शोर मचाने लगते हैं. और लड़की उसके प्रपोजल को हां कहती है और वह अंगूठी पहन लेती है, जिससे वह एक ही समय में हैरान और खुश हो जाती है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को 7Cricket ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया था, उसे 1 लाख से अधिक बार देखा गया और एक हजार से अधिक लाइक्स मिले.

Advertisement

लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "नए साल की शुरुआत करने का यह कैसा तरीका है. जीवन भर याद रखने वाली याद." दूसरे ने कहा, "कितना प्यारा".
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article