पति-पत्नी ने इस खास वजह से विंबलडन में सेलिब्रेट की शादी की 36वीं सालगिरह, कहा- पूरा हुआ सपना, वायरल हो रहा Video

भारतीय जोड़े ने विंबलडन चैंपियनशिप में अपनी 36वीं शादी की सालगिरह मनाई और उनके जश्न का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया. उन्होंने मैच को लाइव देखा और वहां क्लासिक स्ट्रॉबेरी और क्रीम का भी आनंद लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

1970 के दशक की शुरुआत से टेनिस के शौकीन रहे एक भारतीय जोड़े ने विंबलडन (Wimbledon) चैंपियनशिप में अपनी 36वीं शादी की सालगिरह मनाई और उनके जश्न का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया. उन्होंने मैच को लाइव देखा और वहां क्लासिक स्ट्रॉबेरी और क्रीम का भी आनंद लिया, जिससे उनका सपना पूरा हुआ. उनका वीडियो विंबलडन के आधिकारिक YouTube अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और इसने ऑनलाइन सभी का दिल जीत लिया है.

‘भावुक क्षण'

क्लिप में ये शख्स कहते हैं, "70 के दशक की शुरुआत से ही टेनिस का फैन रहा हूं. यह हमारे लिए बहुत भावुक करने वाला है. यह बहुत भावुक करने वाला है क्योंकि यह हम दोनों के लिए एक ड्रिमी डेस्टिनेशन है." भीड़ के साथ स्टेडियम में होना बेहद रोमांचक है. उन्होंने कहा कि वह विशेष रूप से नोवाक जोकोविच को खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक थे.

उन्होंने कहा, "जब वह सेंट्रल कोर्ट में आए, तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा था." भारतीय टेनिस खिलाड़ी विजय अमृतराज, लिएंडर पेस, रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा लंबे समय से इस जोड़े के पसंदीदा रहे हैं.

स्ट्रॉबेरी और क्रीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह "विंबलडन विरासत" का एक अभिन्न अंग है. उन्होंने कहा, "यह केक पर आइसिंग की तरह है." शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप को YouTube पर दो हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्यारा...जीवन के सरल सुख सबसे ज्यादा मूल्यवान हैं. बढ़िया प्रोफ़ाइल.' एक अन्य ने लिखा, "बहुत बढ़िया." तीसरे ने लिखा, "शानदार उपलब्धि."

देखें Video:

सेमिफाइनल में नोवाक जोकोविच

इस बीच, सात बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच बुधवार को विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंच गए, जब "बेहद निराश" एलेक्स डी मिनौर ने कूल्हे की चोट के कारण अपने अंतिम-आठ मुकाबले से नाम वापस ले लिया. जोकोविच अपने 13वें विंबलडन सेमीफाइनल में खेलेंगे, जो आठ बार के ऑल इंग्लैंड क्लब चैंपियन रोजर फेडरर के रिकॉर्ड की बराबरी करेगा, और ग्रैंड स्लैम में 49वां. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article