भारत-PAK की लेस्बियन कपल का Break-up, इंडिया की अंजलि को छोड़ने पर ट्रोल हुईं पाकिस्तान की सूफी

लेस्बियन कपल भारत से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि चक्रा और पाकिस्तान से सूफी मलिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लेस्बियन कपल का टूटा रिश्ता, सोशल मीडिया पर बताया किसे मिला धोखा.

Anjali Chakra and Sufi Malik Breakup: लंबे समय से चर्चा में रही लेस्बियन कपल भारत से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि चक्रा और पाकिस्तान से सूफी मलिक अपनी प्रेम कहानी को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर अपने रिश्ते को खत्म करने की घोषणा की है. उनके अलग होने की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है. अंजलि चक्रा और सूफी मलिक दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अलग होने का ऐलान कर दिया है. अंजलि ने पाकिस्तान की सूफी पर बेवफाई का आरोप लगाया है. वहीं अब इसी वजह से सूफी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि चक्रा और सूफी मलिक पांच सालों से एक-दूसरे को जानती हैं. अब इस लेस्बियन जोड़ी के अलग होने की खबर ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रखा है. न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में सूफी ने अंजलि को प्रपोज किया था. उन्होंने अपने इस खास पल को कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. हाल ही में लेस्बियन कपल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने सेपरेशन की खबर साझा की है. बता दें कि, यह कपल दक्षिण एशियाई संस्कृति और समलैंगिक प्रेम के वाइब्रेंस सेलिब्रेशन के लिए 2019 में इंटरनेट सनसनी बन गया था.

Advertisement
Advertisement

सूफी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर गलती की. मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है, जो मेरी सोच से परे है. मैं अपनी गलती स्वीकार कर रही हूं. मैंने लोगों को दुख पहुंचाया है.' वहीं अंजलि ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'इस बात से झटका लग सकता है, लेकिन हमारे रास्ते बदल रहे हैं. हमने सूफी की बेवफाई के कारण अपनी शादी को कैंसिल करने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है.'

Advertisement

ये भी देखिए- Solar Eclipse 2024 | 8 April को लगने वाले सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी हो गई थी सालों पहले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात