IND vs BAN: भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती? सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

इस टूर्नामेंट में भारत ने सभी 3 मैच जीतकर टॉप की पॉजीशन कायम की हुई है. ऐसे में भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ है. गुरूवार को भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों पर जीत का भारी दबाव रहेगा.  भारतीय समयनुसार, यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा. यह भारतीय टीम का चौथा मैच होगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

IND vs BAN Playing 11 & Live Streaming: विश्वकप मैच की शुरुआत हो चुकी है. सभी टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं. इस टूर्नामेंट में भारत ने सभी 3 मैच जीतकर टॉप की पॉजीशन कायम की हुई है. ऐसे में भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ है. गुरूवार को भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों पर जीत का भारी दबाव रहेगा.  भारतीय समयनुसार, यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा. यह भारतीय टीम का चौथा मैच होगा. सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान ट्रेंड कर रहा है. आइए देखते हैं कौन सोशल मीडिया यूज़र अपनी क्या प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

भारत और बांग्लादेश के बीच का सार

ट्विटर पर एक यूज़र ने शेयर करते हुए लिखा है- रोहित शर्मा जिस तरह से खेल रहे हैं, उस हिसाब से बांग्लादेश का हारना तय है. आंकड़ों की बात करें तो इस समय भारत नंबर 1 पर काबिज है. वहीं, बांग्लादेश प्वॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर काबिज है. 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होना है. ऐसे में भारतीय फैंस चाहेंगे कि टीम इंडिया नंबर 1 पर ही काबिज रहे.

ICC ने इंडियन क्रिकेट टीम का एक वीडियो शेयर किया

Advertisement

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टीम इंडिया नेट प्रैक्टिस कर रही है. भारतीय क्रिकेट टीम नेट पर प्रैक्टिस कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article