Giraffe को पत्ते खिला रहा था बच्चा, तभी अचानक हवा में उड़ने लगा, फिर हुआ कुछ ऐसा...,देखें Video

जिराफ (Giraffe) का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरानी से देखते ही रह जाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
G
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर कई दिलचस्प और मज़ेदार वीडियो छाए रहते हैं. इन वीडियो को देखकर लोगों को खूब मज़ा भी आता है और हैरानी भी होती है. अब ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरानी से देखते ही रह जाएंगे. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा जिराफ (Giraffe) को पत्ते खिला रहा है. बच्चे के साथ उसके मां-बाप भी खड़े हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर मां-बाप के होश उड़ जाते हैं. 

दरअसल, बच्चा अपने हाथ से जिराफ को पत्ते खिलाता है. जिराफ पत्ते मुंह में दबाकर अपनी लंबी गर्दन को हवा में ऊपर करने लगता है. वहीं बच्चा पत्ते अपने हाथ में पकड़ा होता है तो बच्चा भी जिराफ के मुंह के साथ हवा में ऊपर उठने लगता है. ये देखकर बच्चे के मां-बाप  के होश उड़ जाते हैं और वे एक दम से अपने बच्चे को पकड़कर नीचे खींच लेते हैं. हालांकि, इस पूरे हादसे के बाद बच्चे की मां खूब हंसती है.

यहां देखें Video

इस वीडियो को @BuitengebiedenB नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 12 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. 

लोग कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओह डियर.... यह बहुत मज़ेदार है... इसका अंत अच्छा हुआ इसलिए यह मज़ेदार है."

एक अन्य यूजर ने लिखा, " अंत में मां का रिएक्शन बहुत अच्छा था."
 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: वो 5 कारण जिसके लिए सीजफायर को तैयार होते होते पलट गए Benjamin Netanyahu
Topics mentioned in this article