स्टंट के मामले में ये चाचा सबको दे रहे हैं टक्कर, विश्वास ना हो तो देख लें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एख लोग मौजूद हैं. कुछ लोग तो ऐसे हैं जो वायरल होने के लिए बाइक स्टंट करते हैं. स्टंट करने वालों के कई वीडियोज़ आसानी से सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे. लेकिन आज हम जो आपको स्टंट का वीडियो दिखाने जा रहे हैं

स्टंट के मामले में ये चाचा सबको दे रहे हैं टक्कर, विश्वास ना हो तो देख लें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एख लोग मौजूद हैं. कुछ लोग तो ऐसे हैं जो वायरल होने के लिए बाइक स्टंट करते हैं. स्टंट करने वालों के कई वीडियोज़ आसानी से सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे. लेकिन आज हम जो आपको स्टंट का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो ज़रा हटके हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी युवक का नहीं बल्कि एक बुजुर्ग शख्स का है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस तरह के स्टंट हर कोई शख्स नहीं कर सकता. वीडियो देखने से पहले आपसे निवेदन है कि आप बिल्कुल भी ना स्टंट करें.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को  yourenaturegram नाम के इंस्टाग्राम पेज पर 12 जनवरी को अपलोड किया गया था. इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स बाइक पर बेहद खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स बुजुर्ग के इस स्टंट से हैरान हैं. यूजर्स इस वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में जो शख्स स्टंट कर रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि उसे जान की कोई परवाह नहीं है.