ब्रेकअप या कोई परिवारिक समस्या? IFS अधिकारी ने शेयर की 'परेशान' तेंदुए की तस्वीर, लोगों के कमेंट्स पढ़ आ जाएगी हंसी

कुछ लोग 'परेशान' तेंदुए को देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके, किसी ने कहा कि शायद तेंदुआ किसी मुश्किल 'ब्रेकअप' से गुजर रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IFS अधिकारी ने शेयर की 'परेशान' तेंदुए की तस्वीर

आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) , जो अक्सर जंगल की मनमोहक तस्वीरें शेयर करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हाल ही में अपने फॉलोअर्स के लिए 'परेशान' दिख रहे एक तेंदुए की तस्वीर शेयर की है. जिसे उन्होंने चुटीले कैप्शन के साथ साझा किया, "मामला गंभीर लग रहा है. वह हमें देख भी नहीं रहा है. गहरे विचारों में!" पोस्ट जल्द ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक गंभीर विषय बन गया.

तेंदुए की मनोदशा के बारे में अटकलें सवाना के चीते से भी अधिक तेजी से फैलीं! कुछ लोग 'परेशान' तेंदुए को देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके, किसी ने कहा कि शायद तेंदुआ किसी मुश्किल 'ब्रेकअप' से गुजर रहा था. कुछ लोग खुद को पशु मनोवैज्ञानिक समझ बैठे और उनका मानना था कि शायद तेंदुआ किसी पारिवारिक मुद्दों या अस्तित्व संबंधी संकट के बारे में परेशान होगा.

Advertisement

जिज्ञासा और हास्य के मिश्रण वाली इस छवि ने ढेरों मजेदार कमेंट्स की झड़ी लगा दी. ऐसा लगता है कि जंगल की गहराई में भी भावनाएं प्राणियों की तरह ही प्रचंड होती हैं. तो, अगली बार जब आप सोशल मीडिया के आभासी जंगल में टहलते हुए किसी चिंतनशील तेंदुए को देखें, तो याद रखें, बड़ी बिल्लियों के पास भी गहन विचार के क्षण होते हैं.

ये Video भी देखें: Mumbai Storm News: Mumbai में तूफ़ान के कहर से शहर में बड़ी तबाही का मंजर

Featured Video Of The Day
Tech With TG: Bio Hacking के बारे में सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है | Technical Guruji
Topics mentioned in this article