सैड स्टोरी बतानी हो तो 1000, साथ में रोना हो तो 2000...ऑटो के पीछे लिखे दिलचस्प ऐड को देख छूटी लोगों की हंसी

इस ऑटोवाले ने अपने इंस्टाग्राम की आईडी के साथ अपने काम का ऐड ऑटो के पीछे कर दिया है, वो भी बड़े ही मजेदार अंदाज में. यकीन मानिए वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोके नहीं रोक पाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
क्या आपने पढ़ी ऑटो रिक्शा के पीछे लिखी ये मजेदार Lines

Funny And Hilarious Quotes On Auto Ricksha: ऑटो, ट्रक या बस के पीछे कई बार कुछ ऐसी मजेदार शायरी, कोट्स या ऐड्स लिखे होते हैं, जो पल भर में ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के दिलचस्प फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. आज जो वीडियो हमारे हाथ लगा है उसे देखकर यकीनन आपकी भी हंसी रोके नहीं रुकेगी. इस ऑटोवाले ने अपने इंस्टाग्राम की आईडी के साथ अपने काम का ऐड ऑटो के पीछे कर दिया है, वो भी बड़े ही मजेदार अंदाज में. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

गजब का ऐड

Swathi Siara नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक ग्रीन और येलो कलर का ऑटो नजर आता हैं, जिसके पीछे दिलचस्प लाइन्स लिखी नजर आती है. दरअसल, ऑटोवाले ने ऑटो पर अपना प्रचार किया है. ऑटो के पीछे अंग्रेजी लिखे ऐड का हिंदी अनुवाद कुछ ऐसा है, अगर आपको कोई बात करने के लिए चाहिए तो मैं हूं. रेगुलर प्रॉब्लम-500 रुपये, सैड स्टोरी 1000 रुपये और अगर मुझे आपके साथ रोना पड़े, तो 2000 रुपये. इसके साथ ही यहां इंस्टा अकाउंट का एड्रेस भी लिखा हुआ है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 37 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अगर साथ में मरना हो तो कितना चार्ज करोगे? दूसरे ने लिखा, अगर मैं तुम्हे थप्पड़ मारना चाहूं तो? वहीं एक यूजर ने गलत स्पेलिंग को लेकर कहा भाई Tlak नहीं Talk होता है.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Varanasi में PM Modi ने Eye Hospital का किया उद्घाटन, 6100 Cr की परियोजनाओं की दी सौगात