अगर ज़िंदगी से निराश हैं तो आपको 38 सेकंड का ये वीडियो देखना चाहिए, आत्मविश्वास से भरा ये वीडियो वायरल हो रहा है

ये वीडियो छात्रों के लिए भी है और आमलोगों के लिए भी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर खुद पर मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं औऱ चोंक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

वर्तमान समय में लोग बहुत ही निराश और हताश हो रहे हैं. छोटी-छोटी बातों पर लोगों को परेशानी हो रही है. कई लोग अपनी परेशानियों से दोस्ती कर उसका सामना करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो परेशानियों के सामने घुटने टेक देते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर लोगों का आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. 38 सेकंड का ये वीडियो सुनने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा मोटिवेट हो रहे हैं. 

देखें वीडियो

Advertisement

ये वीडियो छात्रों के लिए भी है और आमलोगों के लिए भी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर खुद पर मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं औऱ चोंक रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

इस वीडियो को mpanktiya नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो को देखते हुए एक यूज़र ने कमेंट किया है- वाकई में बहुत ही प्यारा वीडियो है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना मोटिवेशनल वीडियो मैंने कभी नहीं देखा है. 

Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज