इस ऑटो वाले ने इस अंदाज में मनाया अपनी बेटी का बर्थडे, देख लोगों की भर आई आंखें

ट्विटर पर वायरल इस पोस्ट में बेटी के प्रति एक पिता का स्नेह देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं. यही वजह है कि इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
वायरल फोटो.

आज के समय में लोग अपनी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सीमित संसाधनों से भी अपनी खुशी को इजहार और बयां करने का तरीका जानते हैं, क्योंकि खुशियां लाखों-करोड़ों रुपये की मोहताज नहीं होती, वो आपकी छोटी सी कोशिश से भी लाई जा सकती है. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पोस्ट को आईएएस अफसर अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने अपने ट्विटर हैंडल @AwanishSharan से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'आदमी का दिल बड़ा होने के लिए जेब का बड़ा होना ज़रूरी नहीं. Happy Birthday Arpita.' पोस्ट में आपको एक तस्वीर नजर आ रही होगी, जिसमें लिखा है, 'आज दिनांक 11\08\2023 को हमारी बिटिया रानी अर्पिता यादव का जन्मदिन है. आज इस खुशी में मेरा रिक्शा फ्री है. कोई किराया नहीं देना है. हैप्पी बर्थडे.'

यहां देखें पोस्ट

13 अगस्त को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 4 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 21 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. पोस्ट को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. पोस्ट देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri