लड़की बोली- मेरे पास वैलेंटाइन नहीं है... स्विगी ने दिया ऐसा सरप्राइज, रह गई हैरान, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

एक्स पर एक यूजर को स्विगी (Swiggy) से वैलेंटाइन डे का तब "सरप्राइज" मिला, जब उसके पास इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कोई साथी नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लड़की बोली- मेरे पास वैलेंटाइन नहीं है... स्विगी ने दिया ऐसा सरप्राइज

प्रेमी-प्रेमिका का खास दिन यानी कि वैलेंटाइन डे खत्म हो चुका है, इस पूरे वैलेंटाइन वीक के दौरान बहुत से लोगों का प्यार मुकम्मल हुआ तो वहीं बहुत से लोगों के दिल भ टूटे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिनके पास वैलेंटाइन डे मनाने के लिए कोई पार्टनर ही नहीं था. ऐेसे में सोशल मीडिया पर एक कहानी वायरल हो रही है, जो एक ऐसी लड़की की है, जिसके पास वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए कोई पार्टनर नहीं था. लेकिन उसके साथ जो हुआ वो जानकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. एक्स पर एक यूजर को स्विगी (Swiggy) से वैलेंटाइन डे का तब "सरप्राइज" मिला, जब उसके पास इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कोई साथी नहीं था.

14 फरवरी को एक एक्स यूजर सुस्मिता ने स्विगी के एक नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा: "मेरे पास वैलेंटाइन भी नहीं है. स्विगी, आप मुझे ये क्यों भेजते रहते हैं?"

Advertisement

स्विगी ने सुस्मिता की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा, 'अगर आप चाहें तो हम आपके वैलेंटाइन बन जाएंगे.'

कुछ देर बाद, सुष्मिता ने स्विगी द्वारा भेजे गए वेलेंटाइन डे सरप्राइज के साथ एक और पोस्ट शेयर किया, जिसने "उसका दिन बना दिया". उन्होंने एक छोटे से नोट के साथ दिल के आकार के पिज्जा की तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था: "आप सभी प्यार और पिज्जा के हकदार हैं, हम पर भरोसा करें. स्विगी को प्यार." 

Advertisement
Advertisement

उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इस पर यकीन नहीं हो रहा! मेरा दिन बन गया." पोस्ट को हजारों लाइक्स मिले और सोशल मीडिया यूजर्स ने इंप्रेस होकर कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद
Topics mentioned in this article