मैं दुल्हन का बेटा हूं... मां की शादी पर बेटे ने पढ़ी इमोशनल स्पीच, नए पिता के लिए कही ऐसी बात, सुनकर रो पड़ेंगे आप

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में बेटे को अपनी भावनाएं ज़ाहिर करते हुए दिखाया गया है, जहां उसकी मां और सौतेले पिता ध्यान से उसकी बातें सुन रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

अपनी मां की शादी में एक बेटे को इमोशनल स्पीच देते हुए खूबसूरत पल दिखाने वाला एक दिल को छू लेने वाला वीडियो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में बेटे को अपनी भावनाएं ज़ाहिर करते हुए दिखाया गया है, जहां उसकी मां और सौतेले पिता ध्यान से उसकी बातें सुन रहे हैं.

इंस्टाग्राम पेज goodnews_movement पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अपनी मां की शादी के लिए बेटे का भाषण: 'मैं विनी के साथ खड़ा होकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं क्योंकि वह अपने प्यार से शादी कर रही है जो वास्तव में मेरे जीवन का पहला प्यार है." 

देखें Video:

"सभी को शुभ संध्या. मेरा नाम जोर्डन है. मैं दुल्हन का बेटा हूं, दूल्हे का सबसे अच्छा शख्स हूं, और अब आधिकारिक तौर पर उसका सौतेला बेटा हूं, जॉर्डन वीडियो में अपना परिचय देता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह अपने भाग्य से जुड़ी गहरी चीजों के बारे में जानकारी देता है क्योंकि दूल्हा विनी अपने प्यार से शादी कर रहा है, जो जॉर्डन का भी पहला प्यार है.

वीडियो को कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इसे अब तक 6.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अतिरिक्त, शेयर पर 52 हजार से अधिक लाइक्स और लोगों के ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया, "मैं मां नहीं हूं और रो रही हूं."

दूसरे ने कहा, "मैं इसे संभाल नहीं सकता!" तीसरे ने लिखा, "उन सभी सौतेले पिता को धन्यवाद जिन्होंने आगे आकर हमारा पालन-पोषण किया." चौथे ने लिखा, “हमें दुनिया में और अधिक जॉर्डन की आवश्यकता है! और ओह, हमें और अधिक विन्नी की आवश्यकता है! लेकिन हे माँ, हमें आपके जैसे और लोगों की ज़रूरत है! भगवान आप सब का भला करे!" पांचने ने लिखा, "अब तक का सबसे मधुर भाषण!"

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?