मेरा सांस अच्छे से नहीं चल रहा, अटक रहा... पढ़ाई के लिए पड़ी डांट, तो बच्चे ने किया खतरनाक बहाना, Video वायरल

पढ़ाई के लिए डांट खा रहे एक बच्चे ने अपनी मां से कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन आपको भी यकीन नहीं आएगा और आप हंस पड़ेंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पढ़ाई के लिए पड़ी डांट, तो बच्चे ने किया खतरनाक बहाना

सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के मज़ेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ बच्चे छोटे होकर भी ऐसी बातें कह जाते हैं, जो हमें सोचने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ बच्चों के माता-पिता तो अपने बच्चों के मुंह से बड़ों जैसी समझदारी वाली बातें सुनकर कई बार हैरान ही रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पढ़ाई के लिए डांट खा रहे एक बच्चे ने अपनी मां से कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन आपको भी यकीन नहीं आएगा और आप हंस पड़ेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा पढ़ाई कर रहा है और सामने बैठी उसकी मम्मी उसे पढ़ाई के लिए डांट रही हैं. बच्चे का चेहरा देखकर साफ पता चल रहा है कि उसका पढ़ने में मन नहीं लग रहा है. आप वीडियो में सुनिए बच्चा कहता है, मेरा सांस अच्छे से नहीं चल रहा है...अटक जा रहा है बार-बार... तो उसकी मां उसे पूछती हैं...सांस अच्छे से क्यों नहीं चल रही है...क्या हो गया तेरे सांस को...बच्चा कहता है...पता नहीं क्यों बीच-बीच में अटक रहा है...मां कहती है...पढ़ते समय ही अटकता है क्या सांस...खेलते समय नहीं अटकता है...बच्चा बोलता है...खेलते समय भी अच्छे से नहीं आता सांस...बच्चा कहता है...आप मुझे प्यार नहीं करती...

देखें Video:

Advertisement

बच्चे का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. पढ़ाई न करने के लिए बच्चे का बहाना सुन लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर its_me_tarun_shukla नाम के अकाउंट से 20 सितंबर को शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हो सकता है कि बच्चा सही बोल रहा हो. दूसरे ने लिखा- हर चीज़ मजाक में नहीं लेते, आपको एक बार को डॉक्टर को दिखाना चाहिए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?
Topics mentioned in this article