छिप छिप कर ऐसा डांस कर रहा था पति, लास्ट मिनट में बेलन लेकर पत्नी ने मारी एंट्री और फिर...

पति-पत्नी की जुगलबंदी को दिखाता ये मजेदार डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस कपल के डांस का अंदाज बेहद खास है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के करतब और काबिलियत दिखाने में जुटे हुए हैं. ऐसे में हर दिन कोई न कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच ही लेता है. पति-पत्नी की जुगलबंदी को दिखाता ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस जोड़े के डांस का अंदाज बेहद खास है. महिला ने अपने हाथों में जो प्रॉप पकड़ा है उसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

पति पत्नी का यूनिक डांस

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Rashmi Sarang Sonone नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में सबसे पहले एक शख्स संजय दत्त के गाने ‘नजर में तू, जिगर में तू' पर अकेला डांस करता दिखता है. चेहरे पर स्माइल लिए जबरदस्त एनर्जी के साथ शख्स डांस शुरू करता है, तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच जाती है और उसके पीछे खड़ी होकर उसे निहारने लगती है. कुछ देर बाद जब रहा नहीं जाता तो पत्नी भी पति के साथ डांस करने आ जाती है. खास बात ये है कि पत्नी के हाथ में बेलन नजर आता है. इस प्रॉप के साथ दोनों मिलकर कमाल का डांस करते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

‘बेलन डांस'

वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और करीब 1 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाभी आई तो बेलन मारने लेकिन डांस देख कर फिदा हो गईं'. दूसरे ने लिखा, 'इसे कहते हैं बेलन डांस.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'बेलन वाली ताई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाथ में बेलन हो तो पति स्माइल ही करेगा.' 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में